Move to Jagran APP

रणवीर भी जल्‍द दिखेंगे टीवी पर, मिल रहे कई ऑफर्स

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का कहना है कि जल्द ही मैं टीवी पर नजर आऊंगा।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 03:09 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 03:57 PM (IST)
रणवीर भी जल्‍द दिखेंगे टीवी पर, मिल रहे कई ऑफर्स

नई दिल्ली। अब छोटा पर्दा छोटा नहीं रहा। कई बड़े सितारे इस पर अवतरित हो चुके हैं और अब रणवीर सिंह भी जल्द से जल्द नजर आना चाहते हैं। जी हां, उनका कहना है कि टीवी पर आने के कई ऑफर्स मिल रहे हैं। मगर फिलहाल वो उन पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। हालांकि रणवीर की जल्द से जल्द टीवी पर नजर आने की इच्छा है।

loksabha election banner

ट्विंकल को होटल लेकर गए अक्षय ने अचानक लिया ये फैसला

उन्होंने कहा, ' मैंने टीवी पर आने के लिए अपनी ओर से मन बना रखा है। मैं जल्द ही टीवी पर डेब्यू करना चाहता हूं। मगर सालभर से 'बाजीराव' की शूटिंग चल रही थी। ऐसे में किसी और प्रोजेक्ट पर ध्यान देना मुश्किल था।' रणवीर के मुताबिक, साल में उन्होंने 250 दिन शूटिंग की। ऐसे में किसी शो को होस्ट करने के लिए समय निकालना बिल्कुल भी संभव नहीं था। हालांकि रणवीर ने कहा, 'उम्मीद है कि अगले साल कुछ संभव हो सके। मेरे पास कई ऑफर्स हैं। मैं जब कभी भी फिल्म प्रमोशन के लिए जाता हूं तो प्रोड्यूसर्स कहते हैं कि आप टीवी पर और भी बेहतर कर सकते हैं। आपकी ऊर्जा टीवी के लिए शानदार है।'

पहचानिए इस हीरोइन को, जो सलमान के 'लगन लगी' गाने में थी बैकग्राउंड डांसर

रणवीर ने यह भी माना कि वो टीवी की ताकत पहचानते हैं। आपको बता दें कि रणवीर इन दिनों अपनी ऐतिहासिक फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह इस साल रिलीज होने वाली उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले रणवीर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.