Move to Jagran APP

श्रुति हासन को नहीं भेजा गया है कोई कानूनी नोटिस!

हाल ही में खबर सामने आई थी कि एक्‍ट्रेस श्रुति हासन को एक धोखाधड़ी के केस में कानूनी नोटिस जारी कर कोर्ट ने कोई भी नई फिल्‍म साइन नहीं करने का फरमान सुनाया है। मगर उन्‍होंने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। श्रुति हासन का

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 12:32 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 09:46 AM (IST)
श्रुति हासन को नहीं भेजा गया है कोई कानूनी नोटिस!

मुंबई। हाल ही में खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस श्रुति हासन को एक धोखाधड़ी के केस में कानूनी नोटिस जारी कर कोर्ट ने कोई भी नई फिल्म साइन नहीं करने का फरमान सुनाया है। मगर उन्होंने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। श्रुति हासन का कहना है कि उन्हें इस तरह का कोई भी आदेश जारी नहीं किया गया है, जिसमें उन्हें कोई भी नई फिल्म साइन करने से मना किया गया है।

loksabha election banner

श्रुति हासन को कोर्ट का आदेश, कोई नई फिल्म ना करें साइन!

एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति हासन के प्रवक्ता ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है, जिसके मुताबिक, उन्हें किसी की तरफ से भी इस तरह का कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है। जबकि खबरों के मुताबिक, श्रुति हासन ने नागार्जुन जैसे बड़े स्टार के साथ एक फिल्म में लीड रोल के लिए पिक्चरहाउस मीडिया के साथ काॅन्ट्रैक्ट साइन किया था, लेकिन बाद में उन्होंने डेट्स की समस्या का हवाला देते हुए इसमें काम करने से मना कर दिया।

'सीरियल किसर' इमरान हाशमी भी सोशल मीडिया से जुड़े

इससे नाराज पिक्चरहाउस मीडिया ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी और धोखाधड़ी समेत कई आरोपों में केस दर्ज करा दिया। उनका दावा है कि श्रुति हासन से पहले ही डेट्स के बारे में बातचीत हो गर्इ थी और उनकी सहुलियत को ध्यान में रखते हुए ही शूटिंग का शेड्यूल तैयार किया गया था।

अब अनुष्का शर्मा लेकर आ रही हैं 'एनएच 12'

फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। पिक्चरहाउस मीडिया के मुताबिक, श्रुति हासन ने अचानक ई-मेल कर कह दिया कि अब वह इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती हैं। खैर, फिलहाल तो श्रुति हासन ने कोई भी कानूनी नोटिस मिलने से इंकार कर दिया है।

राधिका आप्टे ने कहा, कम कपड़ों में नहीं करूंगी आइटम सॉन्ग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.