इस चोपड़ा सिस्टर ने कहा कि वो प्रियंका को फॉलो नहीं करती.. कर ही नहीं सकती

Tue, 21 Mar 2017 07:08 AM (IST)

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड की उड़ान भर चुकी है और उनकी यह उड़ान काफ़ी सक्सेसफुल भी रही है। प्रियंका आज हर अभिनेत्री की इन्स्पीरेशन बन गई है और ऐसे में चोपड़ा सिस्टर्स भी उनसे खूब इंस्पायर हो रहीं हैं। आपको बता दें कि प्रियंका की तरह अब उनकी बहन भी बॉलीवुड से बाहर क़दम रख रही है और वो है मीरा चोपड़ा।

मीरा जल्द ही कैनेडियन-फैंटसी सीरीज़ में नज़र आने वाली है। हाल ही में आईएएनएस के साथ इंटरव्यू में मीरा ने अपनी बहन प्रियंका की तारीफ़ करते हुए बहुत कुछ कहा। " प्रियंका मेरी ज़िन्दगी में हमेशा से इंस्पिरेशन रही है। वो हमेशा से मेरे सपोर्ट में रही है, मैं उन्हें फॉलो नहीं करती... क्यूंकि मैं कर ही नहीं सकती।"

इसे भी पढ़ें- Beauty And The Beast ने निकाल दी बॉलीवुड फ़िल्मों की हवा 

अपने रोल के बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा कि वो इस सीरीज़ में एक एस्ट्रोलजर का किरदार निभा रही हैं। और इस रोल के लिए उन्हें बहुत लम्बे प्रोसेस से गुज़रना पड़ा था। उन्हें अपने कई वीडियो क्लिप्स भेजने पड़े और लम्बे ऑडिशन भी देने पड़े। अब तक इस सीरीज़ अक टायटल तय नहीं हुआ है मगर मीरा जल्द ही इस पर काम शुरू करेंगी।

Tags: # Meera Chopra ,  # Priyanka Chopra ,  # Parineeti Chopra , 

PreviousNext
 

संबंधित

मीरा चोपड़ा को बहन परिणीति की बातें लगती हैं 'स्टूपिड'

परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते से बॉलीवुड अंजान नहीं है। प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर परिणीति ने कई बार टिप्पणी की है, लेकिन अब दोनों की एक ओर कजन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी परिणीति से कुछ खफा सी नजर आ रही हैं।