रानी मुखर्जी और फैन्स के बीच आए आदित्य चोपड़ा, लगाई यह 'बड़ी' पाबंदी

Tue, 21 Mar 2017 07:10 AM (IST)

मुंबई। रानी मुख़र्जी लगभग दो-ढाई सालों से फ़िल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर है। साल 2014 में फ़िल्म मर्दानी से सबको इम्प्रेस करने वाली रानी ने साल 2015 में 9 नवम्बर को बेबी आदिरा को जन्म दिया और इसके बाद वो अपने Motherhood में बिजी हो गई। वैसे,अपने फैन्स से वो सोशल मीडिया के ज़रिये जुड़ी रह सकती थी मगर आदित्य चोपड़ा द्वारा लगाई गई पाबंदी ने उन्हें मजबूर कर रखा है। 

जी हां, कल रानी का जन्मदिन है और इस मौके को उन्होंने अपने फैन्स के साथ फेसबुक लाइव करके मनाया। अपने फैन्स से इतने सालों से दूर हुई रानी आज फेसबुक पर लाइव आई और यहां उन्होंने अपने फैन्स से खुलकर बात की। जब रानी को किसीने उनसे सोशल मीडिया पर आने के लिए कहा तो, उन्होंने अपना अकाउंट ना बना पाने की मजबूरी सबके साथ शेयर की।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड को Surrogacy तो हॉलीवुड को Adoption से चाहिए बच्चे

रानी ने बताया कि वो पिछले दो-ढाई साल आदिरा में बिजी थी और रही बात सोशल मीडिया पर आने की तो उन्होंने कहा कि, "मेरे पति आदित्य प्राइवेट पर्सन है और मैं उनके वजह से सोशल मीडिया पर नहीं हूं। मैं आप सभी के साथ आदिरा की तस्वीरें शेयर करना चाहतीं हूं मगर, आदित्य इस चीज़ के लिए तैयार नहीं हैं। और एक पत्नी होने के नाते मुझे उनकी सोच की इज्ज़त करनी चाहिए इसलिए मैं सोशल मीडिया पर नहीं आ सकती, क्यूंकि अगर आप...मेरे फैन्स मुझसे आदिरा की तस्वीर मांगेंगे तो मैं आपको मना नहीं कर पाउंगी।" 

इसे भी पढ़ें- Exclusive : दंगल के आमिर खान ही नहीं, छोटे परदे के ये एक्टर भी बढ़ा सकते हैं किरदार के लिए वजन

रानी ने इस लाइव चैट के दौरान आपनी आने वाली फ़िल्म हिचकी के बारे में भी बात की और कहा कि वो जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जिसके लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं। वैसे, आदित्य की इस पाबंदी के बारे में आपका क्या कहना है?

Tags: # Rani Mukherjee ,  # Adira ,  # Aditya Chopra ,  # Hichki ,  # Rani Adira , 

PreviousNext
 

संबंधित

PHOTOS: रानी मुखर्जी के साथ पार्टी करने गए शर्मीले आदित्य चोपड़ा की दुर्लभ तस्वीरें

आदित्य जहां ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए थे, वहीं रानी ने रेड ड्रेस स्पोर्ट की हुई थी। आदित्य ने मीडिया के कैमरे देखकर इस बार छिपने की कोशिश नहीं की।