Exclusive: श्रीदेवी की फैन थीं मॉम की जूनियर आर्टिस्ट, हुआ कुछ ऐसा कि रुक गई थी शूटिंग

Mon, 19 Jun 2017 10:29 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी जिन्होंने ऐसे वक्त पर स्टारडम से कदम पीछे खींच लिए, जब उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। इसके बाद उन्होंने केवल चुनिंदा विषयों पर ही काम करने का निर्णय लिया। ऐसे में पांच साल पहले 'इंग्लिश विग्लिश' जैसी फिल्म में अभिनय किया और अब एक बार फिर से 'मॉम' फिल्म से वह वापसी कर रही हैं। जाहिर है किसी निर्देशक के लिए यह बड़ी उपलब्धि थी कि उन्हें श्रीदेवी को फिल्माने का मौका मिला है। 

कुछ ऐसे ही एक्सपीरियंस नए निर्देशक रवि उदयवर ने शेयर किये। रवि बताते हैं कि 'मॉम' की शूटिंग के दौरान उन्होंने कई ऐसे मोमेंट्स एक्सपीरियंस किये, जिसमें उन्होंने महसूस किया कि आज भी श्रीदेवी का स्टारडम किस कदर है। रवि बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसे कई दृश्य थे, जो वास्तविक लोकेशन पर फिल्माए गए थे। ऐसे में कई बार उन्हें रियल लोकेशन पर टीम के साथ जाना होता था। फिर वहां के लोगों को समझाना होता था कि शूटिंग चल रही है। ताकि वह शांत रहे।

यह भी पढ़ें: इस स्टार कपूर की फैन हैं श्रीदेवी की स्टार डॉटर जाह्ववी कपूर

रवि बताते हैं कि एक सीन में तो ऐसा हुआ कि हम शॉट ले रहे हैं और एक जूनियर आर्टिस्ट अचानक ही सीक्वेंस से बाहर निकल कर आयीं और सामने जाकर श्रीदेवी को देखने लगीं। श्रीदेवी भी इस बात से हैरान थीं। वह उन्हें एकटक देख रही थीं। बाद में रवि को सामने से आकर उन्हें कहना पड़ा कि वहां शूटिंग चल रही है और वह खुद भी फ्रेम में हैं। इस तरह बीच में वह हट नहीं सकतीं। रवि ने यह महसूस किया कि श्रीदेवी का जलवा अब भी बरकरार है। उनके फैंस की कमी नहीं है। रवि ने यह भी बताया कि लोगों को लगता होगा कि वह काफी शांत रहने वाली अभिनेत्री होंगी। लेकिन हकीकत यह है कि वह काफी एन्जॉय करती हैं और श्रीदेवी ने खुद उनसे दौर के कई शूटिंग अनुभव शेयर किये हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive:जब एक साथ चार फिल्मों की शूटिंग करती थीं श्रीदेवी, तो होता था ऐसा गोलमाल

रवि बताते हैं कि कैमरा ऑन होने के बाद वह कैरेक्टर में चली जाती हैं। फिर वह इधर-उधर की बातों की परवाह नहीं करतीं। लेकिन जब शॉट न ले रहे हैं तो फिर वह खूब बातें करती हैं और नए लोगों को काफी प्रोत्साहित करने में यकीन रखती हैं। उनकी फिल्म 'मॉम' 7 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। 

Tags: # Mom ,  # Sridevi ,  # Shooting ,  # Junior artist ,  # Adnan Siddiqui ,  # Sajal Ali ,  # Akshaye Khanna ,  # Abhimanyu Singh ,  # Nawazuddin Siddiqui , 

PreviousNext
 

संबंधित

Exclusive: दिल्ली की सड़कों पर नवाज़ Mom लुक में घूमे, चाय भी पी पर लोगों ने पहचाना ही नहीं

रवि को पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को नवाज, श्रीदेवी और अक्षय तीनों के ही किरदार बहुत दमदार नज़र आयेंगे।