Move to Jagran APP

कट्रीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर की ये हरकत सुनकर चौंक जाएंगे आप!

रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के ब्रेकअप ने उनके फैंस को काफी निराश किया था लेकिन अब रणबीर की इस हरकत को सुन आप जरुर चौंक जाएंगे।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 10:22 AM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 01:57 PM (IST)
कट्रीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर की ये हरकत सुनकर चौंक जाएंगे आप!

नई दिल्ली। रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कट्रीना कैफ उनकी जिंदगी में काफी अहमियत रखती थीं लेकिन अब जो खबर आ रही है उसे सुनकर आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि क्या रणबीर ऐसा भी कर सकते हैं। जी हां खबर है कि कट्रीना के पर्सनल मैसेजेस को रणबीर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं।

loksabha election banner

कट्रीना कैफ छोड़ रहीं अपने प्यार का घरौंदा, लौट रहीं पुरानी जगह

रणबीर की इस हरकत से कट्रीना उनसे काफी नाराज हैं। दोनों के बीच दूरियां तो पहले ही आ गई थीं लेकिन रणबीर की इस हरकत ने कट्रीना का दिल और दुखी कर दिया है। बता दें कट्रीना ने अपने रिश्ते को समय देने के लिए फिल्में साइन करना भी कम कर दिया था लेकिन रणबीर में समर्पण की भावना बिल्कुल नहीं थी।

क्या श्रद्धा कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं 'वार्डरोब कालफंक्शन' का शिकार?

गौरतलब है कि राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने कटरीना के लिए कहा था कि, 'मेरे मॉम, डैड के बाद कट्रीना ही ऐसी महिला थी जिनसे मेरी जिंदगी जुड़ी थी और वो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती थीं।' लेकिन अगर इस बात में जरा सी भी हकीकत है कि रणबीर कट्रीना के मैसेजेस दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं तो ये कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर काफी झूठे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.