Move to Jagran APP

तो इसलिए सिर्फ सफेद कपड़े पहनते हैं ये फिल्‍म डायरेक्‍टर

फिल्म निर्देशक विक्रमजीत सिंह अपनी फिल्म 'रॉय' के सेट पर सिर्फ सफेद रंग का चिकन का कुर्ता ही पहनकर आते रहे हैं। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, उसके बाद से ही उन्होंने सफेद के अलावा कोई और रंग नहीं पहना।

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 01 Feb 2015 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 02 Feb 2015 07:55 AM (IST)
तो इसलिए सिर्फ सफेद कपड़े पहनते हैं ये फिल्‍म डायरेक्‍टर

मुंबई। फिल्म निर्देशक विक्रमजीत सिंह अपनी फिल्म 'रॉय' के सेट पर सिर्फ सफेद रंग का चिकन का कुर्ता ही पहनकर आते रहे हैं। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, उसके बाद से ही उन्होंने सफेद के अलावा कोई और रंग नहीं पहना।

loksabha election banner

माता-पिता के अलगाव ने बनाया मजबूत - अक्षरा

अब आप इसे अंधविश्वास कहें या सफेद रंग की तरफ उनका प्यार। जब इस बारे में पता लगाने की कोशिश की गई तो सुनने में आया कि विक्रमजीत साल 2009 से एक फिल्म निर्देशित करने का इंतजार कर रहे थे। उन्हें 'मेरा जहां' नाम की एक फिल्म मिल भी गई थी लेकिन बात आगे नहीं बढ़ सकी। लगता है उसके बाद से ही उन्होंने कसम खा ली कि जब तक उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं पहुंचेगी, वो सफेद रंग के कपड़े ही पहनेंगे।

फिल्म में भी बनी रहेगी अमिताभ और रेखा के बीच दूरी

रणबीर कपूर, जैकलीन फर्नांडीस और अर्जुन रामपाल स्टारर 'रॉय' काफी चर्चाओं में है। उम्मीद है कि ये सफेद रंग विक्रमजीत के लिए लकी साबित हो।

सलमान से झगड़े पर अर्जुन रामपाल ने दी सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.