Move to Jagran APP

अब वाट्स ऐप पर उड़़ी दिलीप कुमार के मौत की अफवाह

सुपरस्टार दिलीप कुमार की एक बार फिर मौत की अफवाह उड़ी है। इस बार वाट्स ऐप पर उनकी मौत की अफवाह उड़़ाई गई है। गौरतलब है कि इससे पहले फेसबुक और ट्विटर पर भी उनके मौत की अफवाह उड़ी थी।

By Test1 Test1Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 04:08 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 04:22 PM (IST)
अब वाट्स ऐप पर उड़़ी दिलीप कुमार के मौत की अफवाह

मुंबई। सुपरस्टार दिलीप कुमार की एक बार फिर मौत की अफवाह उड़ी है। इस बार वाट्स ऐप पर उनकी मौत की अफवाह उड़़ाई गई है। गौरतलब है कि इससे पहले फेसबुक और ट्विटर पर भी उनके मौत की अफवाह उड़ी थी।

prime article banner

वाट्स ऐप के मैसेम में लिखा गया है कि मुंबई के लीलावती अस्पताल में 2 मार्च को दिलीप कुमार की मौत हो गई। इससे पहले सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी के दो दिन बाद भी कुछ इसी तरह की अफवाह उड़ी थी कि वह अब नहीं रहे।

इस अफवाह के बाद फौरन अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, 'यूसुफ साहब, दिलीप कुमार की बीमारी के बारे में कुछ निराधार अफवाहें फैलाई जा रही हैं। सायरा जी ने मुझे अभी बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं।'

दरअसल, दिलीप कुमार रूटीन चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल गए थे, और इसी के बाद उनके बीमार होने तथा मौत की अफवाहें उड़ने लगी।

'डर्टी पॉलिटिक्स' की रिलीज पर हाईकोर्ट की रोक

जानिए, मदर टेरेसा विवाद पर कौन सी एक्ट्रेस ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

बाप रे! विज्ञापन के लिए आमिर-किरण को मिला 2 करोड़ का ऑफर

पूनम पांडे ने एक बार फिर उतारे कपड़े

इस हीरोइन का कहना है कि मुझे बिकनी पहनने की आदत नहीं...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.