एक्सक्लूसिव: रणबीर संग अमिताभ बच्चन ने किया Enter The Dragon

Fri, 17 Feb 2017 05:45 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया ' भले ही अभी तक रिलीज़ नहीं हुई हो लेकिन ये पैशनेट फिल्म मेकर भला चुप कहां बैठने वाला है। करण के धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म ' ड्रैगन ' का काम शुरू हो गया है और इसकी पहली स्क्रिप्ट सिटिंग के लिए आज अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर पहुंचे।

बता दें कि अयान मुख़र्जी की फिल्म ड्रैगन में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग में अभी देर है लेकिन बिग बी और रणबीर आज पहली बार धर्मा प्रोडक्शन के अंधेरी स्थित नए ऑफिस में स्क्रिप्ट सिटिंग के लिए गए। सूत्रों के मुताबिक इस ख़ास मौके पर करण बेहद उत्साहित नज़र आ रहे थे। लोगों ने देखा कि वो अपने नए ऑफिस का कोना -कोना अमिताभ और रणबीर को दिखा रहे थे। इस ऑफिस में वैसे तो बच्चन की पहले से ही मौजूदगी है क्योंकि वहां लगी हुई ढेर सारी तस्वीरों में कहीं करण के पिता यश जौहर की प्रोड्यूस की गई 'अग्निपथ' की तस्वीर है तो कहीं 'कभी ख़ुशी कभी गम' और 'कभी अलविदा न कहना की। सो, यही वजह रही कि स्क्रिप्ट सेशन से पहले अमिताभ ने उन तस्वीरों को देख कर अपनी पुरानी यादों को ताज़ा किया।

Song : प्यार की पिकनिक, शरारत की शॉपिंग , ऐसे बीता हमसफ़र संग बद्री का दिन

बताते हैं कि इस दौरान अपने पिता की खास तस्वीर अमिताभ और रणबीर को दिखाते वक्त करण काफी इमोशनल हो गए। करण काफी दिनों से बिग बी को अपना नया ऑफिस दिखाना चाहते थे लेकिन अब जा कर संयोग बन पाया। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान करण के बद्रीनाथ यानि वरुण धवन भी ऑफिस में ही थे और जैसे ही उन्हें महानायक दिखे वो भाग कर गए और अमिताभ के पैर छूकर आशिर्वाद लिया।

एक्सक्लूसिव: गोविंद की कड़वी बातों पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, निकाला ये हल

अमिताभ और रणबीर की एक साथ उपस्थिति ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि ड्रैगन फिल्म की तैयारी जोर -शोर से शुरू हो चुकी है लेकिन अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में टाइम लगेगा क्योंकि बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर इस समय संजय दत्त की बायोपिक के लिए संजू बाबा के अवतार में आ चुके हैं जबकि सरकार 3 का काम ख़त्म करने के बाद बच्चन को आमिर खान संग ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान शुरू करनी है।

Tags: # Amitabh Bachchan ,  # Ranbir Kapoor ,  # Karan Johar ,  # Ayan Mukharjee ,  # Varun Dhawan ,  # Badrinath Kee Dulhnia , 

PreviousNext
 

संबंधित

रणबीर, आलिया के साथ इस फ़िल्म में नज़र आएंगे अमिताभ बच्चन

अयान लंबे समय से अमिताभ को इस फ़िल्म में शामिल करने की कोशिश कर रहे थे और अब हाल में ही अमिताभ ने भी फ़िल्म के लिए हां कह दिया है।