दर्शकों को पसंद आ रही 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', दूसरे दिन फ़िल्म के कलेक्शंस में भारी उछाल

Mon, 14 Aug 2017 10:27 AM (IST)

मुंबई। सलमान ख़ान की 'ट्यूबलाइट' और शाह रुख़ ख़ान की 'जब हैरी मेट सेजल' की असफलताओं से खस्ता हाल बॉक्स ऑफ़िस को अक्षय कुमार की फ़िल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने कुछ सहारा दिया है। रिलीज़ के दो दिन बाद फ़िल्म को लगभग 30.20 करोड़ का कलेक्शन हासिल हो चुका है। 

टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को थिएटर्स में पहुंची। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्री नारायण सिंह निर्देशित फ़िल्म ने 13.10 करोड़ की ओपनिंग ली, जबकि 12 अगस्त (शनिवार) को फ़िल्म के बिज़नेस में जंप हुआ और 17.10 करोड़ जमा किये। 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' स्वच्छता अभियान को समर्पित फ़िल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। फ़िल्म को लेकर ज़्यादातर क्रिटिक्स की प्रतिक्रिया सकारात्मक रही है और माउथ पब्लिसिटी भी फ़िल्म के फेवर में है। यही वजह है कि इससे अच्छे ओपनिंग वीकेंड की उम्मीद की जा रही है। ट्रेड विश्लेषकों का अनुमान है कि फ़िल्म ओपनिंग वीकेंड में 50 करोड़ तक जमा कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Big Flops- इन 10 फ़िल्मों ने तोड़ी बॉक्स ऑफ़िस की कमर, गर्दिश में बड़े सितारे

बतौर लीड एक्टर अक्षय की इस साल ये दूसरी रिलीज़ है। साल की शुरुआत में उनकी 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज़ हुई थी, जिसने ओपनिंग वीकेंड में 50.46 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि फ़िल्म का लाइफ़ टाइम कलेक्शन 117 करोड़ रहा था और सुपर हिट रही। 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के नियंत्रित बजट (लगभग 18 करोड़) को देखते हुए माना रहा है कि फ़िल्म जल्द ही प्रॉफ़िट में आ जाएगी। 

Tags: # Box Office ,  # Toilet Ek Prem Katha ,  # Akshay Kumar ,  # Bhumi Pednekar ,  # Day 2 Collections , 

PreviousNext
 

संबंधित

Box Office:छुट्टी के दिन कमाल हुई टॉयलेट, 100 करोड़ से अब बस इतनी दूर

इस साल रिलीज़ हुई फिल्मों में पहला वीक पूरा होने से पहले अच्छी कमाई करने वाली फिल्मों में टॉयलेट, अब बाहुबली 2, रईस और ट्यूबलाइट के बाद चौथे नंबर पर है।