अक्षय कुमार ने बता दिया, इस कारण उन्होंने बना दी नाम शबाना

Tue, 21 Mar 2017 07:17 AM (IST)

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने माना कि जासूसों की दुनिया इतनी अधिक ख़ुफिया होती है कि उसे हर कोई जान नहीं पाता। उन्होंने तो जासूसों की जासूसी करने के चक्कर में  नाम शबाना बना दी।

बता दें कि तापसी पन्नू की लीड रोल वाली फिल्म ' नाम शबाना ' में अक्षय कुमार भी हैं और फिल्म के प्रमोशन के दौरान बातचीत में अक्षय ने बताया कि वो हमेशा इस प्रश्न का उत्तर ढूंढने की कोशिश में रहते थे कि जासूस बनते कैसे है? और इसी कारण उन्होंने नाम शबाना को बनाने के लिए जोर दिया। अक्षय बताते है,'मैं हमेशा चाहता था कि एक जासूस पर फिल्म बनाई जाए कि आखिर वो बनता कैसे है। मेरे लिए यह रोचक विषय था। हम में से कोई भी नहीं जानता कि जासूस बनते कैसे हैं और इसके लिए क्या करना पड़ता है। जासूसों को ये पता होता है कि यह खतरनाक काम है। तो फिर वो क्यों आते हैं और कैसे एजेंसी उन्हें जासूस बनने के लिए मना लेती है। इस फिल्म से ये सब सीखा जा सकता है। अक्षय कुमार ने कहा कि ये फिल्म सिर्फ और सिर्फ तापसी पन्नू की है और वो बतौर निर्माता जुड़ कर काफी खुश हैं।

अक्षय कुमार ने दिया CIA रिपोर्ट का हवाला, इस काम में महिलाएं सबसे बेहतर 

शिवम् नायर निर्देशित नाम शबाना , फिल्म बेबी का स्पिन ऑफ़ है और इसमें तापसी और अक्षय के अलावा मनोज वाजपेयी और अनुपम खेर भी हैं। फिल्म 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

Tags: # Akshay Kumar ,  # Tapsi Pannu ,  # Naam Shabana ,  # Anupam Kher ,  # Neeraj Pandey ,  # spy ,  # Bollywood News , 

PreviousNext
 

संबंधित

अक्षय कुमार ने दिया CIA रिपोर्ट का हवाला, इस काम में महिलाएं सबसे बेहतर

अक्षय- महिलायें विश्व की सबसे अच्छी जासूस हैं । उनसे बढ़िया जासूस कोई नहीं बन सकता। किसी पति से भी पूछ लीजिए।