Move to Jagran APP

जब आमिर के बेटे से गले मिली इमरान की बेटी, जरूर देखें ये प्‍यारी तस्‍वीर

इन दिनों सोशल मीडिया पर स्‍टार्स किड्स की खूब धूम मची है। अब आमिर खान के बेटे आजाद और उनके भांजे इमरान खान की बेटी इमारा की एक बहुत ही प्‍यारी तस्‍वीर वायरल हुई है। इसमें इमरान खान की पत्‍नी अवंतिका मलिक भी नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर को

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 12:06 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 03:21 PM (IST)
जब आमिर के बेटे से गले मिली इमरान की बेटी, जरूर देखें ये प्‍यारी तस्‍वीर

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार्स किड्स की खूब धूम मची है। अब आमिर खान के बेटे आजाद और उनके भांजे इमरान खान की बेटी इमारा की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर वायरल हुई है। इसमें इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर आपको भी यही लगेगा कि छोटी सी इमारा भाई आजाद और मां अवंतिका के बीच 'बेबी सैंडविच' बन गई हैं।

loksabha election banner

जब परिणीति को सैंडिल पहनाने को झुक गए अमिताभ, जानिए फिर हुआ क्या

दरअसल, यह तस्वीर हाल ही में आजाद के चौथे बर्थडे पर ली गई है और इसमें एक साल की उनकी बहन इमारा अपनी मां की मदद से उन्हें 'बर्थडे हग' देती नजर आ रही हैं। यह प्यारी तस्वीर अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है और इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'Baby Sandwich!!! The best kind......Imara giving Azad Bhai a Happy Birthday hug 😘😘❤️❤️' ये रही वो तस्वीर।

आपको बता दें कि अवंतिका पहले भी इमारा की कई प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। इनमें ज्यादातर तस्वीरों में इमरान अपनी बेटी के साथ नजर आए हैं और इन तस्वीरों को देखकर कोई भी बखूबी अंदाजा लगा सकता है कि वो इमारा की कितनी केयर करते हैं। कुछ तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

इमरान अपनी बेटी के साथ खूब वक्त बिताते हैं और साथ में खूब मस्ती भी करते हैं।

अपने मम्मी-पापा दोनों के साथ हंसती-खिलखिलाती प्यारी इमारा।

दीपिका इस मंदिर में हमेशा मांगने जाती हैं कामयाबी की दुआ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.