Move to Jagran APP

यूपी विधानसभा चुनावः चौथे चरण के लिये दलों ने झोंकी ताकत, देखें कौन कहां करेगा रैली

चुनाव में राजनीतिक दलों की सक्रियता निरंतर बढ़ रही है। दलों के प्रमुख नेता जनसभाओं के जरिये मतदाताओं को लुभा रहे हैं। आज बुंदेलखंड में नेता अपना जलवा दिखाई देगा।

By Ashish MishraEdited By: Published: Sat, 18 Feb 2017 09:09 AM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2017 09:36 AM (IST)
यूपी विधानसभा चुनावः चौथे चरण के लिये दलों ने झोंकी ताकत, देखें कौन कहां करेगा रैली
यूपी विधानसभा चुनावः चौथे चरण के लिये दलों ने झोंकी ताकत, देखें कौन कहां करेगा रैली

लखनऊ (जेएनएन)। चुनाव में राजनीतिक दलों की सक्रियता निरंतर बढ़ रही है। दलों के प्रमुख नेता जनसभाओं के जरिये मतदाताओं को लुभा रहे हैं। शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और राज्यसभा में नेताप्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद समेत कई प्रमुख नेताओं की सभाएं आयोजित की गयी हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच और फैजाबाद जबकि गृह मंत्री राजनाथ सिंह कालपी, माधौगढ़, झांसी, गरौठा विधानसभा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य इलाहाबाद के कोरांव, मेजा, करछना, बारा, कौशांबी के चायल और मंझनपुर विधानसभा क्षेत्र, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह गौरीगंज, मल्हनी और जफराबाद विधानसभा क्षेत्र, केंद्रीय मंत्री उमा भारती हमीरपुर की राठ, बांदा की नरैनी और महोबा जिले की चरखारी और महोबा विधानसभा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मंत्री अनुप्रिया पटेल भी इलाहाबाद की सभाएं संबोधित करेंगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव 2017: कानपुर क्षेत्र में लोकतंत्र को 'जातीय जंजीरों' ने जकड़ा

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को जालौन, महोबा, हमीरपुर और चित्रकूट में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभाएं करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 10.30 बजे उरई के टाउन हाल मैदान में जनसभा करेंगे फिर चरखारी क्षेत्र के कुलपहाड़ और तीसरी सभा छिमौली तिराहे के पास सभा करेंगे। चौथी सभा बबेरू क्षेत्र के कमासिन और चित्रकूट विधानसभा के खोह में चौथी जनसभा करेंगे। बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती शनिवार को चुनावी अभियान के तहत झांसी और बांदा की जनसभा को संबोधित करेंगी। सुबह की पहली सभा झांसी के प्रदर्शनी मैदान और दूसरी सभा बांदा के हिंदू कालेज अतर्रा में आयोजित होगी।

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनावः मोदी की रैली के बाद कन्नौज ने बदला सियासी मिजाज

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद शनिवार को जौनपुर जिले में मुंगराबादशाहपुर, प्रतापगढ़ के रामपुर खास में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह शनिवार को रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र की सभा को संबोधित करेंगे। उप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर और सांसद प्रमोद तिवारी रायबरेली के सलोन, हरचंदपुर आदि क्षेत्रों की सभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव 2017: अखिलेश बोले मोदी कर रहे पिता-पुत्र में दरार डालने की कोशिश

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: मोदी ने दत्तक पुत्र बनकर यूपी को दिया माई-बाप का दर्जा

यह भी पढ़ें- UP Assembly Election: मंत्री-अफसरों की मिलीभगत से निष्पक्ष चुनाव में खतरा

यह भी पढ़ें- UP Election 2017: अमित शाह बोले, सपा सरकार में काम नहीं मंत्रियों के कारनामे बोलते

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: कांग्रेस-सपा गठबंधन सरकार करेगी कर्जा माफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.