मुस्लिम महिलाओं पर भाजपा डाल रही डोर, तीन तलाक को बनाया हथियार

Fri, 21 Apr 2017 05:04 PM (IST)

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । दिल्‍ली नगर निगम चुनाव में भाजपा की नजर मुस्लिम महिला मतदाताओं पर टिकी है। पार्टी इस फ‍िराक में है कि तीन तलाक के विरोध से वह उन महिलाओं तक पहुंचने में कामयाब होगी, जो इस प्रथा की विरोधी हैं।

इसलिए वह निगम चुनाव में तीन तलाक के मुद्दे को उठाकर भाजपा मुस्लिम महिलाओं को अपने साथ जोडऩे की कोशिश कर रही है।

इसी कड़ी में केंद्रीय खेल राज्य मंत्री विजय गोयल ने मुस्लिम महिलाओं के साथ एक रैली निकाली। तुर्कमान गेट से शुरू हुई रैली में महिलाएं तीन तलाक के खिलाफ नारे लगा रही थीं।

यह भी पढ़ेंः मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला- उनकी 56 ईंच की जीभ जो चाहे बोलें 

गोयल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच एवं विकास के मॉडल को हर तबके के लोगों ने सराहा है। तीन तलाक के मुद्दे पर भाजपा के रुख का मुस्लिम महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुस्लिम बहनों ने भाजपा का समर्थन देकर उस झूठ को नकारा जो कहता था कि मुस्लिम वर्ग कभी भाजपा को वोट नहीं दे सकता।

यह भी पढ़ेंः जानें क्यों टेलीविजन कार्यक्रम में फफक-फफककर रोने लगे मनोज तिवारी 

भाजपा महिला सशक्तिकरण और सामाजिक सुधार के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा सबका साथ सबका विकास के मंत्र को मानती है। मुस्लिम वेलफेयर मंच के महासचिव यासिर जिलानी ने कहा मोदी  मुस्लमानों के सच्चे शुभचिंतक हैं और उनके नेतृत्व में ही सकारात्मक परिवर्तन आएगा।

MCD चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Tags: # BJP ,  # Muslim Voters ,  # MCD Election ,  # MCD Election 2017 ,  # MCD Election News ,  # MCD ,  # Delhi MCD Election ,  # Delhi MCD Election 2017 ,  # Municipal Corporation of Delhi ,  # Municipal Corporation of Delhi Election ,  # एमसीडी चुनाव 2017 , 

PreviousNext
 

संबंधित

MCD चुनाव: मुस्लिम महिलाओं ने किया समर्थन, हर वार्ड में BJP ने दी दस्तक

मुस्लिम इलाको में कांग्रेस की टेबल पर मतदाताओं का रुझान 'आप' उम्मीदवारों को परेशान करता दिखा। मुस्लिम महिलाएं भाजपा समर्थकों का मनोबल बढ़ाती नजर आईं।