Move to Jagran APP

बहन से हुई लड़ाई तो भाई ने मां को बता दी कमरे वाली बात

आरोपी ने बच्ची के छोटे भाई को कुछ पैसे देकर टॉफी लेने के लिए दुकान पर भेज दिया, और बच्ची का यौन शोषण किया। आरोपी ने विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी। सारी वारदात भाई ने खिड़की से देख ली।

By Amit MishraEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 08:06 PM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2017 02:16 PM (IST)
बहन से हुई लड़ाई तो भाई ने मां को बता दी कमरे वाली बात
बहन से हुई लड़ाई तो भाई ने मां को बता दी कमरे वाली बात

नई दिल्ली [जेएनएन]। गोविंदपुरी इलाके में सात साल की मासूम बच्ची से यौन शोषण का मामला सामने आया है। वारदात के समय आरोपी ने बच्ची के छोटे भाई को दुकान से टॉफी लेने के लिए भेजा था। आरोपी ने बच्ची को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। एक माह पुरानी इस घटना में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी आरोपी रोमी राणा उर्फ काके (27) को गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ तुगलकाबाद गांव में रहती है। तकरीबन एक महीने पहले वह अपने छोटे भाई के साथ शाम करीब साढ़े सात बजे टॉफी लेने दुकान जा रही थी। पड़ोस में रहने वाले काके नाम के युवक ने बहाने से उसे अपने कमरे में बुला लिया।

यह भी पढ़ें: नौकरी के नाम किराए की कोख का खेल, मना करने पर जबरन किया जाता था दुष्कर्म

बच्ची के छोटे भाई को कुछ पैसे देकर टॉफी लेने के लिए दुकान पर भेज दिया, और बच्ची का यौन शोषण किया। आरोपी ने विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी। सारी वारदात बच्ची के भाई ने खिड़की से देख ली। लेकिन डर के कारण दोनों बच्चों ने परिजनों को नहीं बताया। शुक्रवार रात बच्ची की उसके भाई से लड़ाई हो गई। लड़के ने गुस्से में अपनी मां को बहन के साथ हुई घटना की जानकारी दे दी।

शनिवार को पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी काके मासूम का पड़ोसी है और आसपास के इलाके में ई-रिक्शा चलाता है। 

यह भी पढ़ें: पति के कहने पर दोस्तों ने पत्नी के साथ किया गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.