Move to Jagran APP

भाजपा ने 'आप' विधायक अलका लांबा के खिलाफ पुलिस आयुक्त से की शिकायत

भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने पुलिस आयुक्त से 'आप' MLA के खिलाफ शिकायत की है। उनका कहना है कि MLA ने दमकल कर्मियों के काम में बाधा पहुंचाई।

By Amit MishraEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 10:28 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 06:44 PM (IST)
भाजपा ने 'आप' विधायक अलका लांबा के खिलाफ पुलिस आयुक्त से की शिकायत
भाजपा ने 'आप' विधायक अलका लांबा के खिलाफ पुलिस आयुक्त से की शिकायत

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। भाजपा ने आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत पुलिस से की है। सोमवार रात को चांदनी चौक इलाके में आग लग जाने पर अलका लांबा दमकल की क्रेन पर चढ़ गईं थीं। इससे नाराज स्थानीय लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी भी की थी।

loksabha election banner

भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने पुलिस आयुक्त से 'आप' विधायक के खिलाफ लिखित शिकायत की है। उनका कहना है कि 'आप' विधायक ने दमकल कर्मियों के काम में बाधा पहुंचाई, जिससे आग बुझाने में उन्हें मुश्किल का सामना करना पड़ा। नूपुर ने कहा अलका ने सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसा किया। 

दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने भी दिल्ली पुलिस से नूपुर शर्मा की शिकायत पर अलका लांबा के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि विधायक ने सोमवार रात को चांदनी चौक में लगी आग को बुझाने में लगे दमकल कर्मियों और पुलिस को अपनी ड्यूटी निभाने में बाधा पहुंचाई, जोकि दंडनीय अपराध है।

दिल्ली में अग्निशमन विभाग में कर्मचारियो की कमी है। इस समय केवल 1400 दमकलकर्मी हैं, जबकि वर्ष 2014 में निकाले गए फायर ऑपरेटर के पद की भर्ती के लिए परीक्षा पास करने के बावजूद उन्हें नौकरी नही मिली है। 

यह भी पढ़ें: ACB की पूछताछ में सामने आया सच, इस बात पर केजरी व कपिल में शुरु हई 'जंग'

यह भी पढ़ें: आग बुझाने में आफत बनी अलका लांबा, जानें क्यों एक घंटे हवा में लटकी रहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.