जब सहन नहीं हुए लक्ष्मण के खर्राटे तो युवराज ने उठाया यह कदम

Fri, 21 Apr 2017 05:40 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल में हैदराबाद की ओर से खेल रहे युवराज सिंह अपनी मस्ती के लिए जाने जाते हैं। शादी के बाद तो युवराज का यह अंदाज और भी देखने लायक हो गया है। उनकी इसी मस्ती का एक उदाहरण हाल ही में फिर से देखने को मिला। 

युवराज एक फ्लाइट में अपनी टीम के साथ सफर कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ हैदराबाद के कोच वीवीएस लक्ष्मण भी मौजूद थे। उन्हें फ्लाइट में नींद आ गई और वह सोते हुए खर्राटे लेने लगे। 

युवराज ने लक्ष्मण की सीट के पास आकर सोते हुए लक्ष्मण के साथ सेल्फी ले ली। इस सेल्फी में युवराज, वीवीएस लक्ष्मण और टीम के गेदंबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन भी नजर आ रहे हैं। युवराज की इस मस्ती को देखकर मुरली भी हंस रहे हैं। 

 

Me and Murli sir enjoying a very very special view of snoring 😴 😄@vvslaxman281

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

युवराज ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैं और मुरली सर खर्राटों के वेरी वेरी स्पेशल सीन का मजा ले रहे हैं।' 

आपको बता दें कि इस आइपीएल में युवराज सिंह अच्छी फॉर्म में हैं। वह 6 मैच खेलकर 96 रन बना चुके हैं और 62 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags: # Yuvraj Singh ,  # VVS Laxman ,  # Muralidharan ,  # Hyderabad ,  # SRH ,  # IPL 10 ,  # IPL 2017 ,  # Cricket News in Hindi , 

PreviousNext
 

संबंधित

युवराज की फिटनेस को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद की बढ़ी चिंता

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल)के 9वें सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाफ मैच से पांच दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरउच) की चिंताए अपने स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की फिटनेस को लेकर बढ़ गई हैं। आइपीएल नीलामी में हैदराबाद ने युवराज को सात करोड़ रुपए में खरीदा था।