Move to Jagran APP

चेन्नई के दो ब़़डे क्रिकेटरों के कमरे में पूरी रात रही दो युवतियां !

आइपीएल-7 में हुई स्पॉट फिक्सिंग का भूत एक बार फिर सामने आ गया है। इस बार आइसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई के घेरे में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब और शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइटर्स की टीमें भी आ गई है।

By sanjay savernEdited By: Published: Fri, 22 May 2015 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 07:16 PM (IST)
चेन्नई के दो ब़़डे क्रिकेटरों के कमरे में पूरी रात रही दो युवतियां !

नई दिल्ली। आइपीएल-7 में हुई स्पॉट फिक्सिंग का भूत एक बार फिर सामने आ गया है। इस बार आइसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई के घेरे में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब और शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइटर्स की टीमें भी आ गई है।

loksabha election banner

एक अखबार के मुताबिक पिछले सत्र में हुई स्पॉट फिक्सिंग पर आइसीसी निरोधक इकाई ने बीसीसीआइ को जो ई-मेल भेजी, उसमें इन टीमों की गतिविधियां भी संदिग्ध पाई गई। आइपीएल की रंगारंग पार्टियां कई बार प्रोटोकोल का उल्लंघन कर रही है। सबसे चौंकाने वाला मामला है। चेन्नई के दो खिलाड़ियों के कमरे में लगातार दो दिन दो युवतियों ने रात गुजारी। यह अपने आप में काफी गंभीर मामला है। पहली घटना 8 मई की है। एक युवती खिलाड़ी के कमरे में रात करीब 9.50 बजे आई और सुबह 6 बजकर 5 मिनट पर निकल गई। जब खिलाड़ी से युवती के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वह उसकी दोस्त है। दूसरी घटना अगले दिन 9 मई को हुई। एक और युवती चेन्नई के एक अन्य खिलाड़ी के कमरे में रात 10 बजकर 10 मिनट पर आई और सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर चली गई। सवाल के जवाब में उस खिलाड़ी ने भी यही कहा कि वह उसकी बेहद करीबी है और उससे शादी करने की सोच रहा है। इस मामले ने रोचक मोड़ तब पकड़ा, जब यही युवती किंग्स इलेवन पंजाब के तत्कालीन क्रिकेट शांताकुमार श्रीसंत और अन्य टीमों के सीनियर खिलाड़ियों के साथ भी देखी गई थी। इतना ही नहीं 2013 में मैच के दौरान युवती को रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की टीम की जर्सी पहनकर चीयर्स करते हुए भी देखा गया था। अखबार के मुताबिक 30 अप्रैल 2014 को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने मुंबई तट से 2 किलोमीटर दूर अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़यिों को एक पार्टी दी। जिस जहाज में पार्टी हुई वह प्रीति के दोस्त का था। इस पार्टी में प्रीति की महिला मित्र के अलावा कोई बाहरी व्यक्ति नहीं था लेकिन जहाज के मालिक और कहीं इस मामले में सटोरियों की भूमिका तो नहीं थी, की जांच हो रही है। एक दूसरी घटना में 8 मई 2014 में शाहरुख खान के एक दोस्त ने कोलकाता टीम को एक पार्टी दी थी। शाहरुख का यह दोस्त उनका बिजेनस पार्टनर भी बताया जा रहा है। इस पार्टी में शाहरुख के मित्रों और परिवार के सदस्य भी मौजूद थे। जांच टीम इस मामले को भी संदिग्ध मान रही है। इसके अलावा 9 अप्रैल 2014 को दिल्ली डेयरडेविल्स के एक प्रायोजक ने दिल्ली की टीम को पार्टी दी थी। इस पार्टी में 100 से ज्यादा बाहरी लोग मौजूद थे। जांच टीम इसे नियमों का उल्लंघन मान रही हैं, क्योंकि टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों का किसी बाहरी या अनजान व्यक्ति से मिलना संदिग्ध की श्रेणी में आता है।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.