Move to Jagran APP

शास्त्री के बयान पर कुछ भी नहीं कहना चाहता : गांगुली

सौरव गांगली ने साफ कर दिया गया है कि शास्त्री इंटरव्यू के समय उनकी गैरमौजूदगी को लेकर चाहे जो भी कहें मैं उस पर कुछ भी नहीं कहना चाहता।

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 04:55 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 05:01 PM (IST)
शास्त्री के बयान पर कुछ भी नहीं कहना चाहता : गांगुली

कोलकाता। अनिल कुंबले के टीम इंडिया के चीफ कोच नियुक्त किए जाने से उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने इस पद के दावेदार रवि शास्त्री को भले ही यह नहीं बताया था कि सौरव गांगुली उनके इंटरव्यू के दौरान मौजूद नहीं रहेंगे, लेकिन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक कमेटी को इस बात का पहले से ही पता था।
बीसीसीआF ने सचिन तेंदुलकर, गांगुली, लक्ष्मण और समन्वयक संजय जगदाले की इस समिति को चीफ कोच पद के लिए मंगलवार को दावेदारों के इंटरव्यू करने को कहा था। इस कमेटी द्वारा सौंपे गए नामों के बाद बीसीसीआF ने गुरुवार को अनिल कुंबले की चीफ कोच पद पर नियुक्ति कर दी थी।
18 महीनों तक टीम इंडिया के क्रिकेट निदेशक रहे शास्त्री ने चीफ कोच पद के लिए दरकिनार किए जाने को लेकर निराशा जताई थी कि और यह खुलासा किया था कि उनके इंटरव्यू के दौरान गांगुली मौजूद ही नहीं थे। वैसे गांगुली ने अब शास्त्री के इस बयान पर कोई भी कमेंट करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा, कोच चयन की प्रक्रिया बहुत गोपनीय है और मैं शास्त्री के बयान पर कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगा। आप यदि चाहे तो समिति के अन्य सदस्यों से पूछ सकते हैं।'
बीसीसीआइ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांगुली को मंगलवार को दो इवेंट्स में मौजूद रहना था। वे पहले दोपहर 1 बजे से 2 बजे तक अनुपस्थित थे। इसके बाद सायं 5 से 6.30 बजे तक बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए थे। सायं 5 बजे से ही शास्त्री का इंटरव्यू हुआ था, जिसमें अन्य सभी सदस्य मौजूद थे।

loksabha election banner

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.