Move to Jagran APP

पहले वनडे में न्यूजीलैंड की पाकिस्तान पर आसान जीत

न्यूजीलैंड ने पहले वनडे मैच में पाकिस्तान पर सात विकेट से आसान जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड की जीत से विश्व कप से पहले पाकिस्तान की तैयारी में कमी पता चलती है। इस तरह मेजबान टीम ने दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ग्रांट इलियट मैन ऑफ

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 06:03 PM (IST)
पहले वनडे में न्यूजीलैंड की पाकिस्तान पर आसान जीत

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड ने पहले वनडे मैच में पाकिस्तान पर सात विकेट से आसान जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड की जीत से विश्व कप से पहले पाकिस्तान की तैयारी में कमी पता चलती है। इस तरह मेजबान टीम ने दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ग्रांट इलियट मैन ऑफ द मैच बने। अगला मैच 3 फरवरी को नैपियर में होगा।

loksabha election banner

वेस्टपेक स्टेडियम में पहले खेलते हुए पाकिस्तान को 45.3 ओवर में 210 रन पर समेटने के बाद न्यूजीलैंड ने 39.3वें ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ब्रेंडन मॅक्कुलम (17), टॉम लाथम (23), मार्टिन गुप्टिल (39) के आउट होने के बाद इलियट (64*) और रॉस टेलर (59*) ने टीम को जीत तक पहुंचाया। दोनों ने 112 रन जोड़े। इससे पहले शाहिद अफरीदी और मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तान की लड़खड़ाती पारी को संभालते हुए इससे पहले शाहिद अफरीदी (67) और मिस्बाह उल हक (58)]ने पाकिस्तान की पारी को संभालते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाया। दोनों ने सातवें विकेट के लिए 71 रन जोड़े। पाकिस्तान ने आखिरी चार विकेट सिर्फ 12 रन के भीतर खो दिए। इलियट ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।


क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.