Move to Jagran APP

टीम इंडिया के क्रिकेटर पर घर में घुसकर हमला, पार्किंग विवाद में बढ़ी बात

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की पार्किंग के लिए हो गई लड़ाई...

By Bharat SinghEdited By: Published: Tue, 18 Jul 2017 10:29 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jul 2017 05:57 PM (IST)
टीम इंडिया के क्रिकेटर पर घर में घुसकर हमला, पार्किंग विवाद में बढ़ी बात
टीम इंडिया के क्रिकेटर पर घर में घुसकर हमला, पार्किंग विवाद में बढ़ी बात

कोलकाता, जेएनएन। टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनके घर के बाहर तीन युवकों ने हमला कर दिया। यह विवाद पार्किंग की वजह से हुआ था। इस मामले में पश्चिम बंगाल के जादवपुर में पुलिस ने तीन युवाओं को हिरासत में लिया है। इन युवकों पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर हमले का आरोप है। 

prime article banner

जानकारी के मुताबिक यह मामला शनिवार का है जब शमी काटजू नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे। भारतीय क्रिकेटर ने अपने अपार्टमेंट के बाहर अपनी कार रोकी। वह केयरटेकर द्वारा रास्ता साफ करवाने का इंतजार कर रहे थे ताकि कार को पार्क किया जा सके।

बताया जाता है कि इसी दौरान नशे में धुत तीन युवक वहां आए और उन्होंने सड़क पर कार खड़ी करने को लेकर शमी को टोका। उन्होंने शमी की मदद के लिए आए केयरटेकर के साथ मारपीट भी की।

बताया जाता है कि मामला बढ़ने पर वे युवा उस समय तो वहां से चले गए लेकिन 15 मिनट बाद फिर लौटे। उन पर जबरदस्ती बिल्डिंग और शमी के अपार्टमेंट में जबरन घुसने का आरोप है। उस समय शमी अपने परिवार के साथ घर पर ही मौजूद थे।

रिपोर्ट के मुताबिक शमी के पुलिस को बुलाने के बाद ही वे वहां से गए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। पुलिस ने युवकों की पहचान, जयंत सरकार, स्वरूप सरकार और शिवा प्रामाणिक के रूप में की है। इन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि, बाद में इन्हें कोर्ट से जमानत पर रिहा कर दिया गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.