Move to Jagran APP

बेंगलूर का विजय रथ रुका, चेन्नई ने 24 रनों से हराया

आइपीएल-8 के एक मुकाबले में धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने विराट की रॉयल चैलेंजर बेंलगूर को 24 रन से हरा दिया। इस हाई वेल्टेज मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और रैना की हाफ सेंचुरी की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट पर 148

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 04 May 2015 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2015 07:59 PM (IST)
बेंगलूर का विजय रथ रुका, चेन्नई ने 24 रनों से हराया

चेन्नई।आइपीएल-8 के एक मुकाबले में धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने विराट की रॉयल चैलेंजर बेंलगूर को 24 रन से हरा दिया। इस हाई वेल्टेज मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और रैना की हाफ सेंचुरी की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट पर 148 रन बनाए। जीत के लिए 149 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलूर की टीम 124 रन पर ऑल आउट हो गई और उसे 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

बेंगलूर की शुरुआत चेन्नई के खिलाफ बेहद खराब रही। टीम को ओपनर मैडिनसन सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें ईश्वर पांडे ने क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद एबी डिवीलीयर्स ने अपने तूफानी अंदाज में खेलना शुरू किया मगर उन्हें भी ईश्वर पांडे ने 21 रन पर डी प्लेसिस के हाथों कैच करवा दिया। उन्होंने 14 गेंदों का सामना किया। पिछले मैच में बेंगलूर को जीत दिलाने वाले मनदीप सिंह बिना कोई रन बनाए रन आउट हो गए। टीम के कप्तान विराट कोहली ने दमदार पारी खेली और अर्धशतक से चूक गए। वो 48 रन बनाकर रन आउट हो गए। दिनेश कार्तिक एक बार फिर फेल हो गए और उन्होंने 23 रन की पारी खेली। उन्हें आशीष नेहरा ने स्मिथ के हाथों कैच आउट करवा दिया। इसके बाद टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और पूरी टीम 124 रन पर ऑल आउट हो गई। चेन्नई की तरफ से आशीष नेहरा ने 3, ईश्वर पांडे और ड्वेन ब्रावो ने दो-दो जबकि मोहित शर्मा ने एक विकेट लिया।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की शुरुआत खराब रही और टीम के ओपनर बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ शून्य पर आउट हो गए। उन्हें तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने क्लीन बोल्ड कर दिया। चेन्नई टीम का दूसरा विकेट मैकुलम के रूप में गिरा। उन्हें डेविड वाइज ने इकबाल अबदुल्ला के हाथों डीप मिडविकेट पर कैच करा दिया। मैकुलम ने 15 गेंदों पर 20 रन बनाए। डू प्लेसिस भी 24 रन बनाकर हर्षल पटेल के हाथों क्लीन बोल्ड हो गए। सुरेश रैना ने शानदार बल्लेबाजी की और 46 गेंदों में 52 रन बनाए। उन्हें भी हर्षल पटेल ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। जडेजा एक बार फिर रनों के लिए तरसते दिखे और महज 3 रन बनाकर कैच आउट हो गए। कप्तान धौनी भी 29 रन बनाकर डेविड वाइज का शिकार बने। टीम के धुरंधर बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो को स्टार्क ने सिर्फ 2 पर पर कैच आउट करवा दिया। बेंगलूर के गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। मिचेल स्टार्क ने तीन, डेविड बाइज, हर्षल पटेल ने दो-दो और चहल ने एक विकेट लिए।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.