Move to Jagran APP

पहली बार अफगानिस्तान की मेजबानी करेगा बांग्लादेश

बांग्लादेश पहली बार अफगानिस्तान केे खिलाफ वनडे सीरीज की मेजबानी करेगा। ये सीरीज सितंबर के अंतिम दिनों में होगी।

By ShivamEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 04:28 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 04:52 PM (IST)
पहली बार अफगानिस्तान की मेजबानी करेगा बांग्लादेश

ढाका। बांग्लादेश पहली बार अफगानिस्तान केे खिलाफ वनडे सीरीज की मेजबानी करेगा। ये सीरीज सितंबर के अंतिम दिनों में होगी। सितंबर के अंत में इंग्लैंड की टीम बांग्लादेश दौरे पर जा रही है इसलिए उससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज अभ्यास के रूप में देखी जा रही है।

loksabha election banner

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने आज जानकारी दी कि भारत में अभ्यास के लिए मौजूद अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम 25, 28 और 30 सितंबर को मेजबान टीम के खिलाफ शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम पर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। नजमुल हसन के मुताबिक ये आइडिया बांग्लादेश के सीनियर खिलाड़ियों द्वारा दिया गया था इसलिए अफगानिस्तान को न्योता भेजा गया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच इससे पहले कभी भी द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं हुई है। हालांकि दोनों टीमों की अन्य क्रिकेट टूर्नामेंट में भिड़ंत हो चुकी है। पिछले साल विश्व कप में दोनों टीमें कैैनबरा में आमने-सामने थीं और बांग्लादेश ने उस मैच में 105 रनों से विशाल जीत दर्ज की थी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिलिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.