भारत के अंकुर खन्ना बने आइसीसी के नए सीएफओ

Mon, 20 Mar 2017 10:37 PM (IST)

दुबई, प्रेट्र। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) ने सोमवार को अंकुर खन्ना को अपना मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त किया। खन्ना मार्च के अंत में आइसीसी से जुड़ेंगे। वह एयर एशिया इंडिया को छोड़ देंगे, जहां वह पिछले 12 महीने से सीएफओ थे।

आइसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने उनकी नियुक्ति के बारे में कहा, 'मैं आइसीसी में अंकुर जैसी शख्सियत का स्वागत कर खुश हूं। उनका बायोडाटा शानदार है। वह सकारात्मक योगदान करेंगे।' खन्ना बेंगलुरु से दुबई में आइसीसी मुख्यालय जाएंगे। उन्होंने कहा, 'पेशेवर होने के नाते यह मेरे लिए बेहतरीन मौका है। साथ ही मैं क्रिकेट का भी बड़ा प्रशंसक हूं। मैं दुबई में टीम से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। मैं अपने अनुभव से आइसीसी और पूरी दुनिया में खेल का फायदा करना चाहूंगा।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीसीसीआइ के मुद्दे पर 24 मार्च को सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली, आइएएनएस। सुप्रीम कोर्ट जस्टिस लोढ़ा समिति की सिफारिशों और मतदान के अधिकार की बहाली की कोशिश कर रहे रेलवे, सेना और भारतीय विश्वविद्यालयों से संबंधित मामलों की सुनवाई 24 मार्च को करेगी। जस्टिस दीपक मिश्रा की बेंच ने तय किया कि मामलों की सुनवाई शुक्रवार को सोमवार को नहीं बैठने वाले जस्टिस एएम खानविलकर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ को मिलाकर बनने वाली बेंच करेगी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags: # Ankur Khanna ,  # ICC ,  # CFO ,  # India ,  # Cricket , 

PreviousNext
 

संबंधित

भारत के सम्मान के साथ क्रिकेट चलता रहे: खन्ना

सबको साथ में लेकर चलने में माहिर खन्ना पर इस समय सबकी निगाह है।