Move to Jagran APP

सहवाग ने बांटा घर का सामान, जानें स्टीव स्मिथ को क्यों मिली ट्यूबलाइट?

वीरेंद्र सहवाग ने भारत की जीत पर खिलाड़ियों को अवार्ड्स दिए हैं। मजे कि बात ये है कि सहवाग ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी ये अवार्ड्स दिए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 08:09 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 05:53 PM (IST)
सहवाग ने बांटा घर का सामान, जानें स्टीव स्मिथ को क्यों मिली ट्यूबलाइट?
सहवाग ने बांटा घर का सामान, जानें स्टीव स्मिथ को क्यों मिली ट्यूबलाइट?

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के गुरुर को तोड़कर सीरीज़ अपने नाम कर ली। इस जीत के बाद टीम इंडिया को आइसीसी की गदा भी मिली और बीसीसीआइ ने भी खिलाड़ियों को इनाम देने की घोषणा की। अश्विन को तो शानदार प्रदर्शन के लिए सर गैरी सोबर्स ट्रॉफी भी मिली। इतने सब इनामों के बाद अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग ने भी खिलाड़ियों को अवॉर्ड्स दिए हैं।

loksabha election banner

वीरेंद्र सहवाग ने खिलाड़ियों को ये अवार्ड्स इस सीरीज़ में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दिए हैं। मजे कि बात ये है कि सहवाग ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी ये अवार्ड्स दिए। सहवाग ने इन अवार्ड्स का नाम 'वीरू घरेलू अवॉर्ड्स' रखा है।

टीम इंडिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने अपने ही चुटीले अंदाज में ट्विटर पर किसी खिलाड़ी को छन्नी का अवॉर्ड दिया, तो किसी को उन्होंने टुल्लू पंप के खिताब से नवाजा। जैसे ही सहवाग ने ये ट्वीट किया वैसे ही वायरल हो गया और हर कोई इसपर अपनी प्रतिक्रिया देने लगा।

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘घरेलू सीजन खत्म हो गया और अब बारी है वीरू घरेलू अवॉर्ड्स की’। इसके बाद सहवाग ने सभी खिलाड़ियों को मजाकिया लहजे में घरेलू सामानों से सम्मानित किया। सहवाग ने कहा, ‘पुजारा- इनवर्टर, रविंद्र जडेजा- टुल्लू पंप, राहुल- स्टेबलाइजर, स्मिथ- ट्यूबलाइट, साहा- छन्नी, हैंड्सकॉम्ब- जूं कंघी, उमेश- संसी, कोहली- होल्डर, अश्विन और रहाणे- डेसर्ट कूलर, कुलदीप- एक्ज्हॉस्ट। अपनी पसंद भी भेजें’।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके कुछ देर बाद सहवाग ने फिर से ट्वीट किया और कहा, ‘बेहतरीन सीजन के लिए भारतीय टीम को बधाई। सिर्फ पुणे में ही चूना हुआ। अनिल कुंबले, आपने बेहतरीन काम किया’।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.