Move to Jagran APP

सावधान हो जाओ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड, कम नहीं समझना इस टीम को

चैंपियंस ट्रॉफी में ग्रुप ए में शामिल अन्य देशों को बांग्लादेश को कम आंकने की भूल नहीं करनी चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 25 May 2017 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 10:05 AM (IST)
सावधान हो जाओ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड, कम नहीं समझना इस टीम को
सावधान हो जाओ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड, कम नहीं समझना इस टीम को

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इस बार ग्रुप ए में बांग्लादेश को ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसे देशों के साथ रखा गया है। जाहिर है इस ग्रुप को देखकर किसी की भी पहली प्रतिक्रिया यही रहेगी कि इसमें बांग्लादेश अन्य टीमों के मुकाबले थोड़ी कमजोर है लेकिन शायद ऐसा है नहीं। इस ग्रुप की सभी टीमों को बांग्लादेश से बचकर रहना होगा क्योंकि ये टीम किसी भी टीम को हराने की ताकत रखती है। 

loksabha election banner

बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को चौंकाया

अभी खेली जा रही आयरलैंड ट्रॉइ सीरीज में बांग्लादेश ने वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड को चौंकाते हुए उसे 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 270 रन बनाए। इसके जबाव में बांग्लादेश की टीम ने 48.2 ओवर में 5 विकेट पर ही इस लक्ष्य को हासिल कर मैच जीत ली। बांग्लादेश के बल्लेबाज खासतौर पर तमीम इकबाल और शब्बीर रहमान ने शानदार 65-65 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मुश्फिकुर रहीम और महमुदूल्लाह ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिला दी। 

कम नहीं आंक सकते बांग्लादेश को

बांग्लादेश की टीम इस वक्त काफी संतुलित नजर आ रही है। टीम में तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, शब्बीर रहमान, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन और महमुदूल्लाह जैसे बल्लेबाज हैं तो मुस्ताफिजुर रहमान, मशरफे मोर्तजा, रूबेल हुसैन जैसे गेंदबाज हैं जो किसी भी टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। ऐसे में कोई शक नहीं कि ये टीम अपने ग्रुप के अन्य टीमों को कोई भी बड़ा सझका देने में सक्षम है और अगर ऐसा हुआ तो ग्रुप ए की अन्य बड़ी टीमों को शायद बाहर का रास्ता देखना पड़े। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.