Move to Jagran APP

अब आप ही तय कीजिए कि क्या इस बार आइपीएल का फाइनल फिक्स था?

आइपीएल 10 का खिताब मुंबई ने जीता। मुंबई की इस जीत का स्वाद फीका होता जा रहा है। क्योंकि कुछ लोगों का कहना है कि आइपीएल का फाइनल मैच फिक्स था। इसे देखकर आप ही फैसला कीजिए कि सच क्या है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 04:55 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2017 10:23 AM (IST)
अब आप ही तय कीजिए कि क्या इस बार आइपीएल का फाइनल फिक्स था?
अब आप ही तय कीजिए कि क्या इस बार आइपीएल का फाइनल फिक्स था?

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल खत्म हो चुका है। मुंबई की टीम ने रोमांच से भरपूर फाइनल मुकाबले में पुणे को 1 रन से हराकर इतिहास रच दिया। मुंबई की टीम आइपीएल के खिताब को तीन बार जीतने वाली पहली टीम बन गई। लेकिन मुंबई की इस जीत का स्वाद फीका होता जा रहा है। क्योंकि कुछ लोगों का कहना है कि आइपीएल का फाइनल मैच फिक्स था। और जो अब हम आपको बताने और दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद तो आप भी कहेंगे कि सच में ये इत्तेफाक है या फिर सही में ये मैच फिक्स था।

loksabha election banner

फाइनल से पहले ही पता था रिजल्ट

आईपीएल10 के फाइनल मैच के लिए ट्विटर पर एक ट्विटर यूजर ने 9 भविष्यवाणियां की थीं। इन 9 भविष्यवाणियों में से सारी सही भी निकलीं। 'क्रिकेट इनसाइडर' नाम के ट्विटर हैंडल से हुई इन 9 भविष्यवाणियों में से एक ये भी थी कि मुंबई की टीम 120-130 के बीच रन बनाकर आखिरी ओवर में मैच जीतेगी। 

आप कहेंगे कि ये तो हो ही सकता है क्रिकेट में एक टीम हारती है और एक को जीत नसीब होती है, लेकिन ये भी बता देना कि जीतने वाली टीम 120-130 के बीच रन बनाएगी और इसके साथ ही साथ ये भी बता देना कि मैच आखिरी ओवर में खत्म होगा, चौंकाता है।

हम आपको कुछ और ट्वीट्स दिखाते है जो इस मैच पर 'क्रिकेट इनसाइडर' नाम के ट्विटर हैंडल से किए गए और सभी के सभी एकदम सही साबित हुए।

 आपको बता दें कि राहुल त्रिपाठी ने इस मैच में 3 रन बनाकर आउट हो गए थे।

 पार्थिव पटेल ने भी इस मैच में सिर्फ 4 रन बनाए थे।

   स्टीव स्मिथ ने इस मुकाबले में सबसे ज़्यादा 51 रन की पारी खेली थी।

 आइपीएल 10 के फाइनल मैच में पोलार्ड के बल्ले से सिर्फ एक ही छक्का निकला था।

इस ट्विट्र हैंडल से आइपीएल फाइनल को लेकर एक और भविष्यवाणी सही साबित हुई, वो ये थी कि इस मुकाबले में एक भी नो-बॉल नहीं फेंकी जाएगी और यह भी सही साबित हुई।

आप अब ये तय कीजिए की ये इत्तेफाक है या फिर कुछ और क्योंकि इस मैच के खत्म होने के बाद से ही इस बात कि चर्चा जोरों पर है कि ये मुकाबला फिक्स था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.