Move to Jagran APP

पेटीएम से कैशबैक के जरिए खरीदें डिजिटल गोल्ड

अब ग्राहक पेटीएम से मिले कैशबैक के जरिए डिजिटल गोल्ड भी खरीद सकते हैं

By Surbhi JainEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 12:39 PM (IST)
पेटीएम से कैशबैक के जरिए खरीदें डिजिटल गोल्ड
पेटीएम से कैशबैक के जरिए खरीदें डिजिटल गोल्ड

नई दिल्ली (जेएनएन)। ई-कॉमर्स और मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत ग्राहक किसी भी पेमेंट के बदले मिलने वाले कैशबैक से डिजिटल गोल्ड खरीद सकते हैं। कंपनी का यह ऑफर केवल अपने प्लेटफॉर्म पर होने वाले लेनदेन के कैशबैक पर ही लागू होगा। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि गोल्ड हमेशा से ही भारतीयों के दिल के बेहद करीब रहा है। इस स्कीम की मदद से पेटीएम ग्राहकों के खर्च करने और बचत दोनों अनुभवों को एक साथ लाने की कोशिश कर रही है। यहां ग्राहक कैशबैक की राशि से सोने में निवेश कर सकते हैं। यह फीचर गुरुवार के उपलब्ध हो गया है।

loksabha election banner

जानकारी के लिए बता दें कि पेटीएम ने इस वर्ष की शुरुआत में स्वर्ण शुद्धीकरण करने वाली कंपनी एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ पार्टनरशिप की थी। पेटीएम प्लेटफॉर्म से यूजर्स ऑनलाइन शॉपिंग, मूवीज या ट्रैवल टिकिट्स की खरीदारी पर शुद्ध सोना कैशबैक के तौर पर खरीद सकते हैं। वहीं इसे मुफ्त में ही एमएमटीसी-पीएएमपी के लॉकर्स में सुरक्षित भी रखा जा सकता है।

बीते कुछ समय से कई ग्राहक खरीदारी के बाद अपने कैशबैक को शुद्ध सोने में बदल रहे थे। इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने के लिए कैशबैक को पेटीएम गोल्ड के रूप में ले सकने का भी विकल्प दिया गया है। अब ग्राहक अपनी सैलरी और इनकम से अलग सोचकर भी लंबी अवधि के लिए ऐसेट क्रिएशन के लिए पेटीएम गोल्ड के तौर पर बचत कर सकते हैं। एमएमटीसी-पीएएमपी से खरीदे गए पेटीएम सोने को लॉकर्स में सुरक्षित रखने के लिए ग्राहक को कुछ भी शुल्क नहीं देना होता है, वहीं इसकी डिलीवरी भी घर पर कराई जा सकती है या फिर इसे वापस बेचा भी जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.