Move to Jagran APP

चलती ट्रेन से उतरते समय पटरी पर गिरने से युवक की मौत

सिवान : थाना के लगुसा निवासी राजेश कुमार भगत के पुत्र अंकित कुमार की मौत सिवान स्टेशन पर

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Oct 2017 03:09 AM (IST)Updated: Thu, 12 Oct 2017 03:09 AM (IST)
चलती ट्रेन से उतरते समय पटरी पर गिरने से युवक की मौत
चलती ट्रेन से उतरते समय पटरी पर गिरने से युवक की मौत

सिवान : थाना के लगुसा निवासी राजेश कुमार भगत के पुत्र अंकित कुमार की मौत सिवान स्टेशन पर प्लेटफार्म संख्या दो पर मंगलवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। लोगों ने बताया कि ट्रेन पूरी तरह से नहीं रुकी थी, इसी बीच वह उतरने लगा। भीड़भाड़ ज्यादा होने के कारण वह पटरी पर गिर गया और ट्रेन के पहिया के नीचे आ गया। इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इसकी सूचना सुबह तीन-चार बजे के करीब मोबाइल के जरिए जैसे ही लगुसा गांव पहुंची, घर में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

परिजनों के चीत्कार से पूरा मोहल्ला अचंभित हो गया। अभी पौ भी नहीं फटा था कि कि चारों तरफ से आवाज आने लगी कि क्या हुआ है। इस घटना की सूचना पर अंकित के पिता अन्य परिजन के साथ सिवान स्टेशन पर पहुंच कर अपने बेटे की शव की पहचान की। रेलवे पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता के अनुसार अंकित मंगलवार को अपने चचेरे भाई से मिलने छपरा गया था। वहां से फोन किया था कि रात तक घर लौट आएगा।

-

बड़ा बेटा था अंकित

अंकित कुमार अपने माता-पिता बड़ा बेटा था और दो छोटी बहनें हैं। परिवार का अंकित पर काफी भरोसा था कि पढ़ाई कर अच्छी नौकरी करेगा। वह कुंवर महाविद्यालय इंटर कॉलेज में इंटर प्रथम वर्ष का छात्र था। वह पढ़ाई में काफी रुचि रखता था।

मां का रो-रोकर बुरा हाल

अंकित कुमार की मौत की सूचना के साथ इनकी मां प्रतिमा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। एक था सपना बेटा को पढ़ा-लिखाकर कोई बड़ा अधिकारी बनाना। वह सपना चकनाचूर हो गया। वह रह-रह कर अपने पुत्र को खोज रहीं है और रोते-रोते बेसुध हो जा रही थी। आसपास की महिलाएं उसे सांत्वना देने में जुटी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.