Move to Jagran APP

लोजपा सुप्रीमो बोले- एनडीए के साथ आ जायें नीतीश, बिहार का भला होगा

लोजपा नेता रामविलास पासवान ने सीएम नीतीश पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक बार में दो नाव की सवारी नहीं करनी चाहिए। उन्हें एनडीए में आ जाना चाहिए।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 06:23 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 09:28 PM (IST)
लोजपा सुप्रीमो बोले- एनडीए के साथ आ जायें नीतीश, बिहार का भला होगा
लोजपा सुप्रीमो बोले- एनडीए के साथ आ जायें नीतीश, बिहार का भला होगा

पटना [जेएनएन]। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राम विलास पासवान ने चुटकी लेते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार लालू यादव के साथ असहज महसूस कर रहे हैं। इसलिए अब उन्‍हें एनडीए का रूक कर लेना चाहिए। 

loksabha election banner

शनिवार को पटना पहुंचे पासवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दो नावों की सवारी बड़ी खतरनाक होती है और ऐसी सवारी करने वाले लोग अक्सर डूब जाते हैं। फिलहाल नीतीश जी को एक ही नाव की सवारी करनी चाहिये और वो नाव है एनडीए। नीतीश कुमार अगर एनडीए में आते हैं तो लोजपा उनका स्वागत करेगी।  

पासवान ने सीएम नीतीश कुमार के कल की गई टिप्पणी कि विपक्षी दलों ने मीरा कुमार को हारने के लिए राष्ट्रपति चुनाव का उम्मीदवार बनाने को सही ठहराते हुए कहा नीतीश जी ने बिल्कुल सही कहा है कि विपक्षी दलों ने जानबूझाकर बिहार की बेटी मीरा कुमार को बेइज्जत करने और हारने के लिए खड़ा किया है। जब इनके हाथ में सत्ता थी, दस साल तक यूपीए की सरकार थी, लालू यादव उसमें थे, उस समय उन्हें बिहार की बेटी याद नहीं आई थी। उन्होंने कहा कि इस बार भी जब रामनाथ कोविंद का नाम आया है तब मीरा कुमार का नाम इन लोगों ने आगे किया है।

रामविलास ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में कोविंद जी के समर्थन का नीतीश कुमार ने जो निर्णय लिया उसका हम स्वागत करते हैं और उनसे आग्रह करते हैं कि दो नाव पर पांव नहीं रखें। जल्दी से एनडीए में आ जाएं। उनके आने से एनडीए भी मजबूत होगा और वे भी मजबूत होंगे तथा बिहार का भला हो जाएगा। नीतीश जी के एनडीए में आ जाने के कारण बिहार की जो दुर्गति हुई है और भ्रष्टाचारमय वातावरण भी समाप्त हो जाएगा।

पासवान ने कहा कि नीतीश महागठबंधन में असहज महसूस कर रहे हैं। हाल के दिनों में ऐसे कई मौके आये हैं जब उनकी असहजता सामने आयी है। नीतीश कुमार के कुछ फैसलों से यह पता चलता है की उनके और लालू के रास्ते अलग हैं ऐसे में नीतीश जी को अब एनडीए में आ जाना चाहिए।

लोजपा सुप्रीमो ने कहा कि रामनाथ कोविंद को समर्थन देना और नोटबंदी के मसले पर सरकार को सपोर्ट करना ये दो ऐसे मौके हैं जहां नीतीश ने अच्छा और बढिया फैसला लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.