पप्पू यादव ने कहा - भस्मासुर हैं लालू , जिसके सिर पर हाथ रखते हो जाता है भस्म

Fri, 22 Apr 2016 08:55 PM (IST)

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव भस्मासुर हैं। वे जिसके सिर पर हाथ रखते हैं, वह भस्म हो जाता है। जब लालू यादव, देवीलाल और चौधरी चरण सिंह के नहीं हुए तो नीतीश कुमार का हित कैसे सोच सकते हैं।

सांसद ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार सत्ता के लिए पॉलिटिकल फ्रॉड का नए-नए रास्ते ढूंढते रहते हैं। कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल देश के सबसे बड़े पॉलिटिकल गैंबलर हैं।

सांसद ने कहा कि आरएसएस को बिहार में स्थापित करने वाले नीतीश कुमार ही हैं। 17 सालों तक नीतीश कुमार ने आरएसएस का बिहार में प्रचार किया है। नालंदा में आरएसएस का कैंप लगवाया। आज वे आरएसएस मुक्त भारत की बात करते हैं। नीतीश कुमार राज्य और लोकहित की बातें छोड़कर बेकार की बातें कर रहे हैं।

आरएसएस मुक्त राज्य की बात करने वाले नीतीश कुमार की जात मुक्त व शोषण मुक्त भारत के बारे में क्या राय है। अपराध और भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात छोड़कर पीएम बनने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) जाति, धर्म के बंधन से मुक्त भारत बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। यादव ने कहा कि ताड़ी बंद करवाने से पासी समाज के 86 लाख लोगों के सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है। सरकार को पहले उनके रोजगार की व्यवस्था करनी चाहिए। राज्य में पेयजल संकट के विरोध में पार्टी 28 को राजभवन मार्च करेगी।

Tags: # bihar politics ,  # patna politics ,  # JAP ,  # MP ,  # pappu yadav ,  # pappu yadav on lalu yadav ,  # lalu yadav ,  # rjd supremo , 

PreviousNext
 

संबंधित

सांसद पप्पू यादव ने कहा, देश बचाओ रैली नहीं परिवार बचाओ रैली करेंगे लालू

सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि जब आतंकवादी और नक्सली को गोली मार दी जाती है तो फिर भ्रष्टाचारी को क्यों नहीं गोली मारी जाती है।