डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा- मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन है

Tue, 18 Jul 2017 10:47 PM (IST)

पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने इस्तीफे की चर्चा को मीडिया की देन बताया है। सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिये वोटिंग करने विधानसभा पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि ये सब मीडिया का किया कराया का खेल मात्र है।

उन्होंने इस दौरान बीजेपी और सुशील मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि सुशील मोदी नकारात्मक राजनीति करते हैं, वे अपनी नकारात्मक सोच से कभी बाहर निकल ही नहीं सकते हैं। बेवजह लोगों को बदनाम करने की बात करते रहते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि दरअसल सुशील मोदी के पास इसके अलावा कोई काम ही नहीं है। मीडिया पर हुए हमले के बाद तेजस्वी पहली बार प्रेस के प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस का एक-एक वोट विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को मिला है।

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम मुद्दे पर जदयू अक्रामक, कहा- तेजस्वी को जवाब देना ही होगा

क्रॉस वोटिंग के बारे में पत्रकरों के पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि एनडीए को ही हार का डर सता रहा है।इसलिए वह बार-बार क्रॉस वोटिंग की बात कर रहा है। रिजल्ट का इंतजार कीजिए देखिए क्या होता है?

यह भी पढ़ें: जदयू विधायक ने कहा- अब राजद से गठबंधन तोड़ दें नीतीश, बीजेपी में ठीक थे

Tags: # Bihar politics ,  # Patna politics ,  # Bihar deputy CM ,  # Tejaswi yadav ,  # Comments on media ,  # Comments on BJP leader ,  # Ex deputy CM ,  # Sushil modi , 

PreviousNext
 

संबंधित

तेजस्वी ने कहा- सुमो चाचा तो अखबारी नेता हैं, उन्हें तो कोई भी धूल चटा देगा

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुंशील मोदी केवल अखबारी नेता हैं, उन्हें तो राजद का कोई भी एेसा धूल चटा देगा कि राजनीति का क ख ग घ भूल जाएंगे।