गर्लफ्रेंड के लिए चाहिए थे एक करोड़ रुपये, भाइयों ने बहन को ही किया किडनैप

Fri, 17 Feb 2017 11:26 PM (IST)

पटना [जेएनएन]। चचेरे और मौसेरे भाइयों ने गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करने के लिए अपनी ही छोटी बहन का अपहरण कर लिया और अपने चाचा को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी। इस मामले का खुलासा होने के बाद परिवार के लोग हैरान हैं।

जिले के बड़े व्यवसायी प्रदीप गोयल की बेटी के अपहरण के महज 3 घंटे बाद ही गोपालगंज पुलिस ने अपहृत स्कूली छात्रा को जहां सकुशल बरामद कर लिया है। वहीं, इस अपहरणकांड का खुलासे में पता चला है कि मुख्य साजिशकर्ता कोई और नहीं बल्कि अपहृत स्कूली छात्रा के चचेरे भाई और मौसेरे भाई ही शामिल थे।

गिरफ्तार अपहर्ताओं ने अपनी बहन की रिहाई के बदले एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की थी। एसपी रविरंजन कुमार के मुताबिक गिरफ्तार किये गए अपहर्ताओं में कुल 7 लोग शामिल हैं। सभी दोस्तों ने अपने लक्जरी लाइफ के लिए इतनी बड़ी रकम की मांग की थी।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को नगर थाना के बड़ी बाजार निवासी व शहर के बड़े छड़ व्यवसायी प्रदीप गोयल की 10 वर्षीय बेटी शाम्भवी उर्फ़ गुनगुन गोयल का स्कार्पियो गाड़ी से दिनदहाड़े अपहरण कर लिया था। अपहरण के महज कुछ देर बाद ही अपहर्ताओं ने शाम्भवी के पिता के मोबाइल पर फोन कर एक करोड़ की फिरौती की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: 9 साल से जिसे मरा समझ रहे थे, वो अचानक लौट आई, देखकर सब चौंंके

एसपी रविरंजन कुमार के मुताबिक अपहरण की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस, मांझा थानाध्यक्ष सहित कई कई पुलिसवालों को मिलाकर स्पेशल टास्क फ़ोर्स का गठन किया गया। स्पेशल पुलिस टीम ने मांझा के मंगुरहा से अपहरण में शामिल दो लक्जरी वाहन महिंद्रा रेक्सटोन और स्कार्पियो को बरामद कर लिया। इसी वाहन में छात्रा को इथर सुंघाकर बेहोश किया गया था।

यह भी पढ़ें: अरबपति व्यवसायी पुत्र ने अपहरणकर्ताओं को पहचाना, कहा-बांधकर रखते थे अपराधी

पुलिस ने मौके से अपहृत के सगे चचेरे भाई दिव्यांक, मौसेरे भाई अमन कुमार सहित इस गिरोह के दूसरे सदस्य ब्रजेश यादव, अजय कुमार सोनी, दिव्या कुमारी, तारिक हुसैन और जयप्रकाश चौरसिया को गिरफ्तार किया है। इस अपहरण कांड में एक युवती भी शामिल है।

Tags: # Bihar crime ,  # Patna crime ,  # Kidnapping case ,  # Girl kidnap ,  # Own brothers ,  # 1 crore ransom ,  # police arrested , 

PreviousNext
 

संबंधित

रिश्ते पर कलंक, बुआ ने ही एक करोड़ रुपए के लिए कराया था भतीजी का अपहरण

जब अपने ही जान के दुश्मन बन जाएं तो रिश्तों से विश्वास उठ सा जाता है। पैसों के लोभ में अपनी ही बुआ ने अपराधियों से मिलकर अपनी भतीजी का अपहरण करा लिया। लेकिन पुलिस की छापेमारी में गिरफ्तार अपराधियों ने राज खोलकर रख दिया।