मोतिहारी में व्‍यवसायी को AK 47 से भूना, पर्चा छोड़ ली हत्‍या की जिम्‍मेदारी

Tue, 18 Jul 2017 10:47 PM (IST)

पूर्वी चंपारण [जेएनएन]। बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार की रात मोतिहारी के छतौनी बस स्टैंड के छतौनी-ढाका रोड स्थित राजू किराना स्टोर्स के मालिक इंद्रजीत प्रसाद जायसवाल ( 56) को गोलियों से भून डाला। इसके बाद पर्चे फेंकते हुए भाग निकले। घटना से लोगों में दहशत व पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बाइक सवार बदमाशों ने रात करीब 10 बजे अचानक आकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उस वक्‍त इंद्रजीत प्रसाद दुकान पर ही बैठे थे। उनकी घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई।

इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। वहां जुटी भीड़ ने पुलिस गश्त की कमी और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया। हालांकि, पुलिस टीम ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है। लोगों को भरोसा दिया कि अपराधियों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने पर्चे व खोखे को जब्त कर लिया है। घटना के बाद शहर में दहशत है। लगातार हो रही घटनाओं से लोग खफा हैं।

यह भी पढ़ें: नरसंहार का पूर्व आरोपी मांग रहा मौत, करना चाहता है पापों का प्रायश्चित

यह भी पढ़ें: शिक्षक ने दसवीं की छात्रा से किया प्यार और अश्लील तस्वीरें कर दीं वायरल

Tags: # बिहार समाचार ,  # मोतिहारी समाचार ,  # मर्डर ,  # व्‍यवसायी हत्‍याकांड ,  # Bihar Crime ,  # Motihari Crime ,  # Murder ,  # shot dead ,  # Businessman shot dead , 

PreviousNext
 

संबंधित

डबल मर्डर से दहला बिहार, पूर्व मुखिया व मुखिया पुत्र को सरेआम भूना

बिहार के मुजफ्फरपुर में आज एक पूर्व मुखिया तो पूर्वी चंपारण में एक मुखिया के बेटे को सरेआम गोलियों से भून दिया गया। दोनों घटनाओं के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए।