Move to Jagran APP

रतनपुर स्टेशन पर सांसद एवं डीआरएम का हुआ अभिनंदन

मुंगेर। क्षेत्रीय सांसद वीणा देवी एवं मालदा रेल मंडल के डीआरएम मोहित सिन्हा ने गुरुवार को ि

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 May 2017 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 05 May 2017 03:01 AM (IST)
रतनपुर स्टेशन पर सांसद एवं डीआरएम का हुआ अभिनंदन
रतनपुर स्टेशन पर सांसद एवं डीआरएम का हुआ अभिनंदन

मुंगेर। क्षेत्रीय सांसद वीणा देवी एवं मालदा रेल मंडल के डीआरएम मोहित सिन्हा ने गुरुवार को जिले की सीमा के तहत आने वाले सभी रेलवे स्टेशन का जायजा लिया। इस मौके पर रतनपुर यात्री सुविधा समिति के सदस्यों ने सांसद एवं डीआरएम का अभिनंदन किया। इस क्रम में सांसद एवं डीआरएम ऋषिकुंड हॉल्ट, पाटम हॉल्ट व रतनपुर स्टेशन के दौरान हॉल्ट व स्टेशनों पर यात्रियो की समस्याओं से अवगत हुए। मौके पर ऋषिकुंड हॉल्ट पर ऋषिकुंड विकास मंच के संयोजक मनोज कुमार ¨सह व अध्यक्ष चंद्रदिवाकर कुमार ने डीआरएम को रेल पटरी पार करने की सुविधा उपलब्ध उपलब्ध कराए जाने की मांग की। मौके पर सांसद वीणा देवी ने कहा कि सभी स्टेशनों व हॉल्टों की समस्या का समाधान तीन माह के अंदर किया जाएगा। डीआरएम मोहित सिन्हा ने कहा कि रतनपुर स्टेशन पर दोनो ओर दो लाइनें और बिछाई जाएगी। लाइट की जरूरतों को पूरा किया जाएगा। ऋषिकुंड हॉल्ट जाने के लिए पुल के नीचे से कंक्रीट सड़क का निर्माण कराया जाएगा।

loksabha election banner

डीआरएम व सांसद को सौपा ज्ञापन

संवाद सूत्र, रतनपुर, मुंगेर : रेलवे स्टेशन पर उपलब्ध यात्री सुविधाओं का जायजा लेने सांसद वीणा देवी और डीआरएम मालदा मोहित सिन्हा रतनपुर स्टेशन पहुंची। यहां पहुंचने पर डीआरएम से रतनपुर स्टेशन पर हावडा गया एक्सप्रेस, भागलपुर-मुजप्फरपुर जनसेवा एक्सप्रेस, साहेबगंज दानापुर इन्टरसीटी के साथ राजगीर हावड़ा ट्रन के ठहराव सहित स्टेशन पर पेयजल, महिलाओं के लिए बाथरूम, बिजली जैसी समस्याओं के समाधान को लेकर ज्ञापन सौंपा।

अंधेरे में डूबे रहने वाले स्टेशन की जली लाइट

संसू, रतनपुर, मुंगेर : रतनपुर स्टेशन अमूमन रात्रि के समय अंधेरे से घिरा होता है। इसके कारण रात में यहां से होकर गुजरने वाली ट्रेन से उतरने वाले यात्रियों में भय ओर परेशानी का माहौल बन गया है। गुरूवार को डीआरएम मालदा मोहित सिन्हा ओर मुंगेर सांसद वीणा देवी के स्टेशन का निरीक्षण किया। इस मौके पर अमूमन घने अंधेरे डूबने वाले स्टेशन पर बत्तियां जलती देखी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.