Move to Jagran APP

डुकाटी ने अपनी नई मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो से उठाया पर्दा, जानें क्या है खास

डुकाटी ने अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो को पेश किया है। ऑफ-रोडिंग के लिये बनाई गई यह बाइक ऑन-रोड डुकाटी जितनी ही पावरफुल है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 04:04 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2017 04:04 PM (IST)
डुकाटी ने अपनी नई मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो से उठाया पर्दा, जानें क्या है खास
डुकाटी ने अपनी नई मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो से उठाया पर्दा, जानें क्या है खास

नई दिल्ली (जेएनएन)। डुकाटी ने अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो को पेश किया है। ऑफ-रोडिंग के लिये बनाई गई यह बाइक ऑन-रोड डुकाटी जितनी ही पावरफुल है। कंपनी ने इस बाइक को नये कलर स्कीम पेंट के साथ पेश किया है। इसमें टू-टोन शेड ब्लैक और ब्राउन के साथ ब्लैक्ड आउट सब-फ्रैम और क्लच/आल्टरनेटर कवर्स के साथ पेश किया है। कंपनी ने इसमें पिरेली स्कोर्पियन रैली टायर्स लगाये हैं जिससे साधारण रोड पर उतनी ही बेहतर ग्रिप देती है।

loksabha election banner

फीचर्स:
डुकाटी मल्टीस्ट्राडा में टूराटैक के बुल बार्स लगाए गए हैं। बेहतर विजिबलिटी के लिए बाइक में ऑग्जिलरी LED लैंप्स के साथ विंडस्क्रीन भी दिया गया है। डुकाटी ने इस बाइक में ईयू स्टैंडर्ड का परफॉरमेंस एग्जॉस्ट भी लगाया गया है। इस बाइक में डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम के जरिए अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं।

सेफ्टी:
सेफ्टी की बात करें तो इस बाइक में ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, 4 राइडिंग मोड्स और पहाड़ों पर आसान राइडिंग के लिए व्हीकल होल्ड कंट्रोल भी दिया गया है। डुकाटी ने आरामदायक राइडिंग के लिए इसमें सेमी-एक्टिव स्कायहुक सस्पेंशन दिया है। बता दें कि अभी कंपनी की तरफ से इसके भारत में लॉन्च होने को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

इंजन:
पावर स्पेसिफिकेशन के तौर पर डुकाटी ने प्रो में भी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरा का 1198CC एल-र्टिंन मोटर टेस्टाट्रेटा DVT इंजन दिया है। ये इंजन 9500rpm पर 157bhp की पावर और 7500rpm पर 136Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.