Move to Jagran APP

मारुति इन 8 कारों पर दे रही है साल का सबसे बड़ा ऑफर

डिस्काउंट देने के मामले में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी सबसे आगे है। कंपनी इन दिनों अपनी कार्स पर कुछ स्पेशल ऑफर्स दे रही है।

By Bani KalraEdited By: Published: Sun, 04 Jun 2017 12:18 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2017 04:05 PM (IST)
मारुति इन 8 कारों पर दे रही है साल का सबसे बड़ा ऑफर
मारुति इन 8 कारों पर दे रही है साल का सबसे बड़ा ऑफर

नई दिल्ली (बनी कालरा)। अगर आप इन दिनों एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह सही मौका होगा कार खरीदने का, क्योकिं कार कंपनियां अपनी गाड़ियों पर दे रही हैं जबरदस्त ऑफर्स। डिस्काउंट देने के मामले में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी सबसे आगे है। कंपनी इन दिनों अपनी कार्स पर कुछ स्पेशल ऑफर्स दे रही है। आइये जानते हैं किस कार पर आपको होगा कितना फायदा?

loksabha election banner

ऑल्टो 800 पर 43 हजार रुपये का डिस्काउंट
देश की सबसे पॉपुलर छोटी कार ऑल्टो 800 की खरीद पर आपको 43 हजार रुपये तक का फायदा मिलेगा। इसके अलावा 3 हजार रुपये तक की अतिरिक्त विशेष छूट कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मरचारियों (रिटायर्ड और कार्यरत)के लिए है।ऑल्टो 800 की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 2.80 लाख रुपये से लेकर 3.35 लाख रुपये के बीच है। कार में 800cc का पेट्रोल इंजन लगा है जो 24.7kmpl की माइलेज निकाल देता हैं।

ऑल्टो K10 पर 40 हजार रुपये का फायदा
अगर आप ऑल्टो K10 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस समय इस कार पर आप 40 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। इस कार की कीमत 3.30 लाख रुपये से लेकर 4.16 लाख रुपये के बीच है। इसमें लगा 1.0L का पेट्रोल इंजन परफॉरमेंस और माइलेज के लिहाज से उत्तम है। यह इंजन एक लीटर में 24 किलोमीटर की माइलेज देता है।

वैगनआर पर 57 हजार रुपये का डिस्काउंट
फैमिली की पसंदीदा कार वैगनआर पर भी कंपनी की तरफ से अच्छे ऑफर की बहार चल रही है। इस कार पर आप पूरे 57 हजार रुपये तक बचा सकते। इसके अलावा 3 हजार रुपये तक की अतिरिक्त विशेष छूट कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मरचारियों (रिटायर्ड और कार्यरत)के लिए है। वैगनआर की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 4.80 लाख रुपये से लेकर 5.36 (VXi+AMT O) लाख रुपये के बीच है। कार में 1000cc का पेट्रोल इंजन लगा है जो 20.51 kmpl की माइलेज निकाल देता हैं।

 

सलेरियो पर बचाइये 52 हजार रुपये
मारुति की सलेरियो एक अच्छी छोटी कार है और फैमिली को यह काफी पसंद भी आ रही है। कंपनी की तरफ से इस कार पर पूरे 52 हजार रुपये तक बचा सकते। इसके अलावा 3 हजार रुपये तक की अतिरिक्त विशेष छूट कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मरचारियों (रिटायर्ड और कार्यरत) के लिए है। सलेरियो की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 4.04 लाख रुपये से लेकर 5.25 लाख रुपये के बीच है। कार में 998cc का पेट्रोल इंजन लगा है जो 23 kmpl की माइलेज निकाल देता हैं। ये सभी ऑफर्स स्टॉक खत्म होने तक मान्य हैं इसलिए जल्दी करें।

इसके अलावा मारुति Ertiga पर 23 हजार रुपये, स्विफ्ट पर 38 हजार रुपये, ईको पर 33 हजार रुपये और ओमनी पर 28 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। इतना ही नहीं कंपनी की तरफ से 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस के रूप में बेस्ट प्राइस चैलेंज दिया जा रहा है। एक जुलाई से GST लागू होने जा रहा है। ऐसे में गाड़ियां सस्ती होंगी या महंगी इसकी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। ऐसे में कारों पर मिलने वाले ऑफर्स का आप फायदा उठा सकते हैं

यह भी पढ़े: जल्दी कीजिये 11 हजार रुपये में मिल रही है 150cc इंजन वाली यह बाइक

यह भी पढ़े: निसान और डैटसन की कारों पर 80 हजार रुपये तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है

यह भी पढ़े: 31 हजार रुपये में मिल रही हैं देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.