Move to Jagran APP

6000 में घर लाइए स्कूटर और 15000 में बाइक, कंपनियां दे रही हैं जबरदस्त ऑफर्स

इस फेस्टिव सीजन में जागरण की ऑटो टीम लगातार आपको गाड़ियों पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानकारियां

By Bani KalraEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2016 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 15 Oct 2016 09:06 PM (IST)
6000 में घर लाइए स्कूटर और 15000 में बाइक, कंपनियां दे रही हैं जबरदस्त ऑफर्स

नई दिल्ली (बनी कालरा): इस फेस्टिव सीजन में जागरण की ऑटो टीम लगातार आपको गाड़ियों पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानकारियां दे रही है और आज भी कुछ खास ऑफर्स के अपडेट आपके लिए लेकर आए हैं।जिनके बारे में जानना आप सभी के लिए बेहद जरूरी है तो क्या हैं ये ऑफर्स आइये जानते हैं...

loksabha election banner

यह भी पढ़े: एक लीटर में 100किमी दौड़ने का दावा, ये हैं सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली 5 बाइक्स

होंडा के एक्टिवा 125 पर मजेदार ऑफर्स:

स्कूटर सेगमेंट में एक्टिवा सीरिज होंडा की सबसे कामयाब रही है। इसे खरीदना और भी आसन हो गया है क्योंकि इस फेस्टिव सीजन होंडा बस 7,999 रूपये की डाउन पेमेंट देकर आप एक्टिवा125 स्कूटर को अपने घर ले जा सकते है और बाकी अमाउंट आप आसन किश्तों में दे सकते है। साथ ही होंडा की तरफ से 999 रूपये की लो EMI की सुविधा के साथ जीरो प्रोसेसिंग फीस, जीरो डॉक्यूमेंटेशन चार्ज और लो रेट इंटरेस्ट रेट जैसे बढ़िया ऑफर्स आपको दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े: इन कारों पर मिल रहा है एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट

यामाहा रे ZR पर आकर्षक ऑफर्स:

यामाहा भी अपने स्कूटर रे ZR पर आकर्षक ऑफर्स लेकर आई है। रे ZR ने अपने ग्राहकों के लिए डाउन पेमेंट सिर्फ 5,999 रूपए रखी है जबकि कम से कम EMI 777 रूपये है। इसके साथ ही जीरो प्रोसेसिंग फीस जैसी सुविधा भी आपको मिलेगी। रे ZR की बात करें तो आपको इसके दो वेरिएंट मिलेंगे, जिसमें एक ड्रम ब्रेक के साथ उपलब्ध है, जबकि दूसरा डिस्क ब्रेक के साथ। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 55,469 रूपये रखी गई है जबकि ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 52,924 रूपये रखी है। रे ZR में 113cc का इंजन है जिसमें यामाहा ने अपनी ब्लू-कोर तकनीक का इस्तेमाल किया है। इसकी मदद से ज्यादा पॉवर के साथ 66kmpl की माइलेज मिलेगी।

यह भी पढ़े: ये है भारत की तीन सबसे खास प्रीमियम बाइक्स, जिनके पीछे पागल हैं लोग

सुजुकी गिक्सेर पर कमाल के ऑफर्स:

सुजुकी की गिक्सेर लेने का प्लान कर रहे है तो सिर्फ 14,999 रूपये देकर आप इस बाइक को अपना बना सकते है। इसके लिए बाकी पेमेंट आसन किश्तों में दे सकते है। वहीं, Pytm के जरिये आप 3 हजार रूपये तक बचा सकते है और साथ ही कंपनी इन पर 5 साल की फ्री वारंटी भी दे रही है।

ऑटो सेक्टर की तमाम बड़ी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.