Move to Jagran APP

Kolkata: कैफे से लेकर सड़क तक चाकू घोंपता रहा पति, जान बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही पत्नी और फिर...

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अचानक दोनों के बीच कैफे के अंदर तीखी बहस शुरू हो गई तभी शकीब ने अचानक अरिबा पर चाकू से हमला कर दिया। लहूलुहान अवस्था में अरिबा मदद के लिए चिल्लाते हुए बाहर भागी लेकिन शकीब ने पीछा करते हुए सड़क पर दौड़ाकर पीछे से बार-बार उसपर चाकू से वार किया। इसके बाद आसपास के लोगों ने घायल अरीबा को उससे बचाकर गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Published: Tue, 07 May 2024 11:45 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 11:57 PM (IST)
कोलकाता में कैफे के भीतर चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है।

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता। महानगर के करया थाना अंतर्गत बेक बागान इलाके में एक युवक द्वारा कैफे के भीतर और फिर बाहर सड़क पर चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपित पति इर्तिकाब शकीब (29) को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सोमवार शाम की है। मृतका का नाम अरिबा इकबाल (22) है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था और दोनों अलग रह रहे थे। खबर है कि शकीब को पत्नी की शिकायत पर पहले गिरफ्तार भी किया गया था और वह जमानत पर बाहर था। इस बीच शकीब व अरिबा सोमवार शाम बेक बागान के नसीरुद्दीन रोड स्थित एक कैफे में मिलने व बातचीत के लिए पहुंचे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अचानक दोनों के बीच कैफे के अंदर तीखी बहस शुरू हो गई, तभी शकीब ने अचानक अरिबा पर चाकू से हमला कर दिया। लहूलुहान अवस्था में अरिबा मदद के लिए चिल्लाते हुए बाहर भागी, लेकिन शकीब ने पीछा करते हुए सड़क पर दौड़ाकर पीछे से बार-बार उसपर चाकू से वार किया।

इसके बाद आसपास के लोगों ने घायल अरीबा को उससे बचाकर गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना से गुस्साए स्थानीय लोग आरोपित पति को पकड़कर उसपर टूट पड़े और जमकर धुनाई की। फिर मौके पर पहुंची करया थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पत्नी अरिबा कोलकाता के तपसिया के कोहिनूर मार्केट इलाके की निवासी थी। वहीं, शकीब का घर बेक बागान में ही है।

रिपोर्ट के अनुसार, शकीब और अरिबा की कुछ समय पहले शादी हुई थी लेकिन दोनों के बीच झगड़ा रहता था। शकीब पहले भी अरीबा को मारता पीटता था और इसको लेकर अरिबा ने उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज करवाया था। शकीब को इस मामले में गिरफ्तार करके भेज दिया गया था। उसे बाद में जमानत मिल गई थी।

बताया गया कि शकीब इस कैफे में अरिबा से समझौते व बातचीत करने आया था, तभी वह अचानक हमला करने लगा और अरिबा की जान ले ली। प्रारंभिक पूछताछ में शकीब ने पुलिस को बताया कि उसने उसकी बात सुनने से इनकार कर दिया। इसलिए उसने हमला किया। पुलिस जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.